वरुण धवन-नताशा दलाल की वरमाला सेरेमनी से सामने आई खूबसूरत तस्वीर, देख आपको भी हो जायेगा प्यार

By  
on  

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और नताशा दलाल की जोड़ी इस 24 जनवरी, 2021 को अलीबाग में एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गयी है.  यह कोई ग्रैंड वेडिंग नहीं थी, लेकिन सिंपल होने के बावजूद इसमें मस्ती, मजा और धमाल भरपूर था. इस खास मौके पर परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शशांक खेतान और कुछ अन्य को देखा गया. ऐसे में सामने आई दोनों की वरमाला के समय की तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रही है. 

वरमाला सेरेमनी की तस्वीर बेहद ही आकर्षक है, जिसमे हम वरुण को नताशा द्वारा वरमाला पहनाने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं. हालांकि, वरुण मस्ती भरे अंदाज में अपने दोस्तों के कंधे पर बैठ दुल्हन को परेशान करते दिखाई दे रहे हैं. मुस्कुराती हुई दुल्हन और उसे प्यार से निहारते हुए दूल्हे को इस तस्वीर में देखना अपने आप में बेहद खास है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varun.ki.fan)

(यह भी पढ़ें: वरुण धवन की दुल्हनियां को मिला अपने जेठ-जेठानी रोहित धवन और जानवी से दिल खोलकर प्यार)

अपनी शादी में घोड़ी न चढ़कर वरुण ने बाइक का चुनाव किया, जिसकी झलक आप इसमें देख सकते हैं. 

वरुण ने आज सुबह पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को उनके और नताशा पर प्यार और शुभकामनाओं की बौछार करने के लिए धन्यवाद दिया. एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, "पिछले कुछ दिनों से मुझे और नताशा को सभी से बहुत प्यार और सकारात्मकता मिली है, इसलिए मैं हर किसी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share