लाल किले पर हिंसा के बाद सनी देओल ने दीप सिद्धू से बनाई दूरी, कहा- 'उनसे मैं और मेरे परिवार का कोई संबंध नहीं है'

By  
on  

26 जनवरी को किसानों की रैली के दौरान लाल किले पर निशान साहिब का झंडा फहराने के साथ प्रदर्शनकारियों के साथ वीडियो के बाद गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद एक्टर सनी देओल ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया है. देओल ने कहा कि लाल किले में जो हुआ उससे वह दुखी हैं और कहा कि दीप सिद्धू के साथ उनके या उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है.

सनी ने ट्वीट कर लिखा है, "आज लाल क़िले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 दिसंबर को ,ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूँ कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है. जय हिन्द."

(यह भी पढ़ें: सनी देओल से लेकर हेमा मालिनी तक सभी ने धर्मेंद्र के 85 वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं, लिखा- 'सबसे महान अभिनेता और इंसान')

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर, सिद्धू ने एक फेसबुक लाइव साझा किया था, जहां उन्हें किसानों के बीच लाल किले की प्राचीर पर निशान साहिब झंडा फहराते हुए देखा जा सकता था. एक अन्य लाइव वीडियो में, उन्होंने एक स्पष्टीकरण जारी किया जिसमें कहा गया था कि भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को झंडे से नहीं हटाया गया था और उन्होंने केवल किसान मजदूर एकता का झंडा और निशान साहिब फहराया था. विरोध को सांप्रदायिक रूप देने के लिए इस कदम को कई किसान नेताओं द्वारा गलत बताया गया. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share