क्या मार्च के पहले सप्ताह में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म सिनेमाघरों में होगी रिलीज 

By  
on  

कोरोना का असर भारत में कम हो रहा है, जिस वजह से अब धीरे धीरे रेस्टोरेंट, जिम, पार्क पूरे तरीके से खुल गए है लेकिन सिनेमा हॉल जाने से अब भी लोग कतरा रहे है. लॉकडाउन से पहले जो आखिरी फिल्म थिएटर में रिलीज हुयी थी वह थी दिनेश विजन की इरफ़ान खान, करीना कपूर खान और राधिका मदान स्टारर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम'  थी और लॉकडाउन के बाद जो पहली हिंदी फिल्म थिएटर में रिलीज होगी वह भी दिनेश विजन के प्रोडक्शन की फिल्म 'रूही अफ़जाना' है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मार्च के पहले सप्ताह में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

सूत्रों के अनुसार, 'यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है स्त्री की लाइन पर ही बनी है और मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को थिएटर तक लाने में सफल होगी. दिनेश के साथ स्टूडियो पार्टनर Jio ने प्रदर्शनी क्षेत्र के साथ थिएट्रिकल रिलीज के नियम और शर्त को क्लोज कर दिया है और एक घोषणा बहुत जल्द एक अनाउंसमेंट होगी. फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है जो कि शाहरुख़ खान  प्रोडक्शन में बन रही फिल्म संजय मिश्रा स्टारर 'कामयाब' के भी डायरेक्टर थे. 

क्या राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की 'रूहीअफ्जा' ने आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सीताबो’ की वजह से बदली रिलीज डेट ?

हालांकि 'सूरज पे मंगल भारी' और मैडम चीफ मिनिस्टर थिएटर में रिलीज हो चुकी है लेकिन ए - लिस्टर स्टारकास्ट के साथ 'रूही अफ़जाना' पहली फिल्म होगी जो रिलीज होगी. इस फिल्म के बाद एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर बात चल रही है. फिल्म का नाम ‘भेड़िया’ है और इसमें वरुण धवन के साथ कृति सैनन नजर आएंगी.
 

Recommended

Loading...
Share