फिल्म 'दोबारा' में साथ काम करेंगे तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप, एकता कपूर की कल्ट मूवीज़ द्वारा होगी निर्मित

By  
on  

कंटेंट क्वीन एकता कपूर और हिंदी फिल्मों के बेहतरीन निर्देशक अनुराग कश्यप जी इससे पहले 'उड़ता पंजाब' और 'लूटेरा' जैसी फिल्मों को साथ में प्रोड्यूस कर चुके हैं, तापसी पन्नू के साथ 'दोबारा' लेकर आ रहे हैं. तापसी इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगी और अनुराग फिल्म का निर्देशन करेंगे. आज मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया जिसमें तापसी और अनुराग दोनों दिखाई दे रहे हैं और फिल्म की थोड़ी झलक भी दिखाई दी. 

दिलचस्प की बात यह है कि 'दोबारा' का निर्माण एकता कपूर की कल्ट मूवीज़ द्वारा किया जाएगा जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स के अंडर एक नया डिवीजन है. साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन फिल्म का निर्माण करेगी. 

फिल्म और अनुराग के साथ कोलेबरेशन पर बात करते हुए एकता ने कहा, 'मैं रोमांचित हूं कि कल्ट मूवीज़ के तहत पहली फिल्म का निर्देशन अनुराग कर रहे हैं, जिसमें तापसी मुख्य भूमिका है. दोनों में से कोई भी कन्वेंशनल की सदस्यता नहीं लेता है और हमेशा सीमाओं के पार जाकर कंटेंट डिलीवर किया है. मैं दुनिया को 2.12 दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती.'
निर्देशक अनुराग का कहना है, 'दोबारा के साथ हम दर्शकों के लिए एक नई कहानी पेश करना चाहते है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं. यह तापसी के साथ मेरा तीसरा कोलेब्रेशन है और इस बार का प्रयास थ्रिलर्स पर एक दिलचस्प नई सोच पेश करने का है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk️rek (@ektarkapoor)

 

तापसी पन्नू का कहना है, 'यह अपनी तरह की एक अनोखी थ्रिलर होगी. मैं अब तक अपने करियर में थ्रिलर जॉनर के साथ बहुत खुशकिस्मत रही हूं और मैं हमेशा इस शैली के तहत खुद को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर रहती हूं. यह अलग होगी क्योंकि इसे अनुराग ने निर्देशित किया है और एकता ने इसका समर्थन किया है. मनमर्जियां के बाद अनुराग के साथ और बदला के बाद सुनीर के साथ, मेरा दूसरा कोलेब्रेशन है, इसलिए मुझे पता है कि इससे बहुत उम्मीदें हैं. साथ ही यह पहली बार है जब मैं एकता जैसी सुपर वूमेन के साथ काम कर रही हूं, इसलिए यह निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव होगा. 

 

Recommended

Loading...
Share