अंगद बेदी से शादी करने पर नेहा धूपिया को सुनने पड़े थे ताने, लोग कहने लगे थे- 'अच्छा, लड़का छोटा है लड़की से

By  
on  

अंगद बेदी और नेहा धूपिया की शादी उनके फैंस के लिए शॉकिंग न्यूज़ थी क्यूंकि शादी से पहले इन्होनें कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था और जब इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुयी तो सब हैरान रह गए. अंगद से शादी को लेकर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया है कि अंगद से शादी करने पर लोगों ने उन्हें किस तरह के ताने दिए.
 
इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए वीडियो में नेहा कहती हैं, 'नॉर्मली लोग शादी करने से पहले कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करते हैं, राइट? लेकिन मेरे केस में ऐसा नहीं था. अंगद और मैं पहले सिर्फ अच्छे दोस्त थे. मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन वह मुझे प्रपोज करेगा. फिर एक दिन वो अचानक मेरे घर आया और मेरे पैरेंट्स से पूछा कि क्या वह मुझसे शादी कर सकता है. मेरे पैरेंट्स ने कहा, आप करिए और हम आपको सपोर्ट करेंगे. ' 

नेहा धूपिया ने पति अंगद बेदी के 38वें बर्थडे पर प्यारी फोटो की शेयर, लिखा स्पेशल नोट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

 

नेहा ने आगे कहा, 'लोगों क्या कहते हैं इस बारे में हम कुछ नहीं कह और ना ही रोक सकते हैं. हमने बहुत साधारण तरीके से शादी की थी. शादी के दो दिन बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया, 'लड़की ने लेट शादी की न?' 'अच्छा, लड़का छोटा है लड़की से.' अब ये हमारे कंट्रोल में नहीं है कि लोग क्या बोलते हैं. हम बस एक-दूसरे से प्यार ही कर सकते हैं'.  

बता दें, अंगद और नेहा की शादी को दो साल हो गए है. शादी के बाद नेहा की प्रेग्नेंसी ने भी सभी को हैरान कर दिया था. कपल ने 10 मई 2018 को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी. 

 

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share