प्रियंका चोपड़ा ने 'अनफिनिश्ड' में किया खुलासा, पिता की बिमारी के दौरान रितिक रोशन ने की थी एक्ट्रेस की मदद

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही रिलीज़ किये अपने बुक 'अनफिनिश्ड' के लिए भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने अपने बुक में पर्सनल के साथ प्रोफेशनल जीवन के बारे में भी बहुत सारी बाते लिखी हैं. बुक में एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे उनके पिता डॉ. अशोक चोपड़ा के बीमार होने पर रितिक रोशन ने उनकी मदद की थी. 

प्रियंका चोपड़ा ने यह भी लिखा है, "अविश्वसनीय रूप से, ऋतिक जो हिंदी फिल्म उद्योग में बेहद सफल हैं, उन्होंने फोन किया और एयर इंडिया में अपने कनेक्शन का इस्तेमाल करके मेरे पिता की लंदन के लिए तत्काल उड़ान की व्यवस्था की."

(यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा से पति निक जोनास ने मांगी 'Unfinished' की साइन की हुई कॉपी, एक्ट्रेस ने किया यूं रिएक्ट)

उन्होंने आगे लिखा है, "अगर हमारे आस-पास के लोग नहीं होते जो हमारी तरफ से ऐसा करने के लिए इतने दयालु और इतने तैयार होते - ऋतिक और उनके पिता राकेश सर, बोस्टन में हमारा परिवार - मुझे संदेह है कि मेरे पिता उस वक़्त बच पाते. ऐसा कोई रास्ता नहीं है जिससे मैं कभी भी उनके प्रति अपनी कृतज्ञता को पर्याप्त रूप से व्यक्त कर सकूं, यह थोड़ा डीप है."

बता दें कि रितिक और प्रियंका कृष 2 में एक साथ काम कर चुके हैं और फिलहाल इंडस्ट्री में मौजूद कुछ अच्छे दोस्तों में से एक हैं.

(Source: DNA)

 

 

Recommended

Loading...
Share