तृप्ति डिमरी के बाद करण जौहर की टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी ने करवाया गुरफतेह पीरज़ादा का परिचय 

By  
on  

कॉर्नरस्टोन एजेंसी के साथ मिलकर करण जौहर ने हाल ही में नए टैलेंट्स को बढ़ावा देने के लिए एक कोलब्रेटिव जगह का शुभारंभ किया. नए वेंचर का नाम डीसीए (धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी) है. एजेंसी का नया टेलेंट गुरफतेह पीरजादा है और अभिनेता KJo की कंपनी से जुड़कर बहुत खुश है. नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल गिलटी में गुरफतेह ने लीड रोल निभाया था. 

करण ने ट्विटर पर लिखा, ' #DCASquad के नए एडिशन में तुम्हारा परिचय करवाते हुए गर्व हो रहा है. मिलिए  @gurfatehpirzada वह साहसिक है और शिष्ट है और उसके पास एक टकटकी है जो आपको रोमांचित कर देगी. गिल्टी में उन्होंने पावरफुल परफॉर्मेंस दी थी और हम इन्हे फिर से एक्शन में द्केहने का इंतजार नहीं कर सकते. 

तृप्ति डिमरी ने जॉइन की करण जौहर की टैलेंट मैनेजमेंट धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी

इससे पहले शेयर किये गए पोस्ट में नए  सी कहलक दिखाई पड़ी थी. पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा था, 'भारतीय सिनेमा की इस बड़ी फील्ड में हमेशा हमने नए टैलेंट को सपोर्ट किया है. चाहे वो डायरेक्टर, एक्टर या म्यूजिशियन क्यों ना हो. इन सभी ने इंडस्ट्री में अब अपनी अलग पहचान बना ली है. मैं नई जनरेशन के चार नए चेहरे कों आपके सामने पेश करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं. इन्हें बड़े पर्दे पर देखने का अब इंतजार नहीं हो रहा है. 16 फरवरी से लेकर पूरे हफ्ते सुबह 11 बजे इन्हें देखने के लिए धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी से जुड़े रहिए.

 

 

 

(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share