‘जयेशभाई जोरावर’, 'शमशेरा' से लेकर 'पृथवीराज' संग इन फिल्मों के रिलीज डेट्स से YRF ने उठाया पर्दा

By  
on  

यश राज फिल्म्स ने 2021 में अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए डेट्स से पर्दा उठा दिया है. जी हां, एक नहीं बल्कि YRF ने कुल 5 फिल्मों की रिलीज डेट को सामने लाया है, जिसे फैंस देखने के लिए उत्साहित है. नीचे देखें फिल्मों की रिलीज डेट्स:

'संदीप और पिंकी फरार'

(यह भी पढ़ें: विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'Liger' की रिलीज डेट आयी सामने, 9 सितंबर 2021 को आएगी फिल्म)

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'संदीप और पिंकी फरार' इस 19 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है, जबकि वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन और यश राज फिल्म्स द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है.

'बंटी और बबली 2'

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्यूटेंट शरवरी वाघ की फिल्म 'बंटी और बबली 2' को वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट किया है. जिसे मेकर्स 23 अप्रैल, 2021 को रिलीज करने के लिए तैयार है. जबकि फिल्म को आदित्य चोपड़ा / यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

'शमशेरा'

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की 'शमशेरा' को करण मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट और आदित्य चोपड़ा / यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जो इस 25 जून, 2021 को सिनेमाघरों में सभी का एंटरटेनमेंट करने वाली है.

'जयेशभाई जोरदार'

रणवीर सिंह, शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह स्टारर 'जयेशभाई जोरदार' इस 27 अगस्त, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को दिव्यांग ठक्कर द्वारा डायरेक्ट किया गया है और मनेश शर्मा / यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

'पृथवीराज'

अक्षय कुमार, संजय दत्त और डेब्यूटेंट मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथवीराज' इस दिवाली 5 नवंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्ट किया गया है और आदित्य चोपड़ा / यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस .

Recommended

Loading...
Share