अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर 'अतरंगी रे' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन थिएटर्स में आएगी फिल्म

By  
on  

आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही उनकी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पिछले मार्च वाराणसी में शुरू की गयी थी. फिल्म की शूटिंग बाद में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष ने टीम के साथ बाद में अक्टूबर में मदुरै में शुरू की और दिल्ली इसे आगे लेकर गए. जबकि फिल्म के बारे में अभी तक बहुत कुछ पता नहीं है, लेकिन हमें एक दिलचस्प डेवलपमेंट हाथ लगी है और वह है फिल्म की रिलीज डेट.

सिनेमाघरों के पूरी से शुरू होने के बाद, 'अतरंगी रे' के मेकर्स ने उसकी रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. जी हां, एआर रहमान की म्यूजिकल फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर 6 अगस्त 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता अक्षय, सारा और धनुष के पहली बार साथ आने की वजह से भी है. जबकि, धनुष की यह निर्देशक-निर्माता के साथ रांझणा के बाद दूसरी फिल्म है. 

(यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने शेयर किया अक्षय कुमार का 'अतरंगी' अवतार, हाथ में गुलाब और शाही लुक में नजर आएं सुपरस्टार)

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, अतरंगी रे को भूषण कुमार की टी-सीरीज़, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म हिमांशु शर्मा ने लिखी है. जबकि, संगीत उस्ताद एआर रहमान ने इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए गीतों के साथ फिल्म के लिए एल्बम तैयार किया है.

Recommended

Loading...
Share