सैफ अली खान और करीना कपूर खान का न्यू बोर्न बेबी बॉय दिखता है तैमूर जैसा, नाना रणधीर कपूर ने कहा- 'वे अपने बड़े भाई की तरह ही है'

By  
on  

करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पैरेंट्स बन गए है. करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म जन्म दिया है. करीना कपूर मुंबई के ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल में 20 फरवरी बीती रात को भर्ती हुई थीं. करीना के बेटा होने के पुष्टि उनके पिता और दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने भी किया है. उन्होंने कहा कि करीना कपूर के एक बेबी बॉय हुआ है और पूरा कपूर परिवार इससे खुश है. वहीं अभी फिलहाल हर कोई सैफ-करीना के छोटे बेटे की झलक पाना चाहता है. इस बीच नाना रणधीर कपूर ने बताया है कि तैमूर का छोटा भाई देखने में किसके जैसे दिखता है. 

रणधीर कपूर सोमवार सुबह करीना और अपने न्यू बॉर्न नाती को देखने के लिए ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल पहुंचे थे. इसके बाद एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए करीना के छोटे बेटे के बारे में बताया. रणधीर से पूछा गया कि करीना का छोटा बेटा अपने पिता पर गया है या मां पर? इसके जवाब में रणधीर ने कहा, 'मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे लगते हैं.' फिर भी और जोर डालने पर उन्होंने कहा, 'वैसे, वहां सभी लोग बोल रहे थे कि वह (करीना का छोटा बेटा) अपने बड़े भाई तैमूर जैसा दिखाई देता है.' वहीं रणधीर ने ये भी कहा कि, 'हम इस वक्त सातवें आसमान पर हैं. एक बार फिर से नाना बनने को लेकर मैं बहुत खुश हूं. मैंने करीना और उसके बच्चे से अस्पताल में मुलाकात की. दोनों ही स्वस्थ हैं.'

खान फैमिली में हुआ एक और एडिशन, करीना कपूर खान ने दोबारा दिया बेटे को जन्म 

इससे पहले करीना ने जब बेटे को जन्म दिया था तब रणधीर कपूर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि, 'जी हां ये सच है कि करीना कपूर ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. हम इस खबर से बेहद खुश हैं. हम लोग ब्रीच कैंडी अस्पताल जा रहे हैं, जहां करीना ने दूसरे बेबी को जन्म दिया है. हम लोग रास्ते में हैं.' रणधीर कपूर के मुताबिक, करीना ने 21 फरवरी सुबह 9 बजे बेबी को जन्म दिया है. बता दें कि दूसरे बेबी की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने पैटरनिटी लीव पर हैं. उन्होंने अपने सभी प्रोजेक्ट से ब्रेक ले लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollygossip (@bollyg0ssip)

बता दें कि लॉकडाउन में करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी. कपल ने यह खुशखबीर एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दी थी. अपने दूसरे बच्चे के आगमन से पहले, सैफ अली खान और करीना कपूर एक नए घर में चले गए थे. वहीं करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपनी फिल्म ‘लाला सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान के साथ दिल्ली में शूटिंग की. इसके अलावा करीना ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान कई विज्ञापनों के लिए भी शूटिंग और ट्रैवल किया था. 
(Source: E Times/Instagram)

Recommended

Loading...
Share