अमिताभ बच्चन, इमरान हाश्मी की मिस्ट्री थ्रिलर 'चेहरे' की रिलीज डेट से उठा पर्दा, 30 अप्रैल 2021 में थिएटर्स में देगी दस्तक

By  
on  

कोरोना महामारी के बाद से डगमगाई एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गाड़ी धीरे धीरे पटरी पर लौट रही है. हाल ही में बैक टू बैक धडल्ले से कई फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेट हो चुकी है. वहीं इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर और डायरेक्टर रूमी जाफरी फिल्म 'चेहरे' का नाम भी जुड़ गया है. ये मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 30 अप्रैल 2021 में थिएटर्स में रिलीज होगी. महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है. 

अमिताभ बच्चन  ने ट्वीटर पर लिखा कि, 'चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता, असली चेहरे से हटेगा नकाब, मच अवेटेड मिस्ट्री थ्रिलर 30 अप्रैल 2021 में होगी रिलीज'. इसी के साथ अमिताभ ने फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया है. पोस्टर में इमरान बैठे हुए नजर आ रहे है वहीं अमिताभ बगल में खड़े है और इमरान के चेहरे को देख रहे है. फिल्म में अनु मलिक, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर अदम किरदारों में है. 

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम की हॉरर-कॉमेडी 'भूत पुलिस' 10 सितम्बर 2021 को थिएटर्स में होगी रिलीज

बता दें ये फिल्म पहले साल 2020 में 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा लॉकडाउन से पहले हुई थी, लेकिन फिर लॉकडाउन लग गया और ज़ाहिर है फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई. आनंद पंडित और सरस्वती एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता है.
(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share