कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर और श्रीराम राघवन की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म का नाम होगा 'मैरी क्रिसमस'

By  
on  

कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में कि जाती है. हो भी क्यों ना कैटरीना बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं हमने आपको पहले बताया था कि कैटरीना ने 'अंधाधुन' डायरेक्टर श्रीराम राघवन की अगली फिल्म साइन की है. और इस फिल्म में कैटरीना के साथ होंगे विजय सेतुपति. ये पहला मौका होगा जब बॉलीवुड की क्वीन कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. 

फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी और अब इसका नाम भी तय कर लिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का नाम 'मैरी क्रिसमस' होगा. वहीं ये फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है. खबर ये भी है कि इस बार श्रीराम 90 मिनट की फिल्म प्लान कर रहे हैं. वास्तव में स्टोरी ऐसे लिखी गई है कि इसमें इंटरवल की जरूरत भी नहीं होगी. फिल्म पुणे और कुछ हिस्सा मुंबई में शूट होगी और इसे 30 दिन से कम समय में पूरा कर लिया जाएगा. 

कंगना रनौत स्टारर 'थलाइवी' के मोशन पोस्टर के साथ हुई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट, अप्रैल में इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

वहीं ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'फोन भूत' को रैप करने बाद कैटरीना इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. 'मैरी क्रिसमस' का निर्माण रमेश तौरानी द्वारा किया जाएगा और 'मुंबईकर' के बाद विजय की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी.
(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share