'स्लमडॉग मिलेनियर' एक्टर मधुर मित्तल पर लगे यौन शोषण और मारपीट के आरोप, FIR दर्ज

By  
on  

फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' के अभिनेता मधुर मित्तल पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने मारपीट और यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना 13 फरवरी की बताई जा रही है जबकि मधुर ने कथित तौर पर पूर्व गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर मारपीट की। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मधुर के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में मारपीट कर घायल करने और यौन दुर्व्यवहार के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के वकील निरंजनी शेट्‌टी ने बताया कि मधुर से उनकी मुवक्किल की मुलाकात पिछले साल यानी 2020 दिसंबर में हुई थी और महज 15 दिन के अंदर ही वह नशे में उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इसके बाद उसने 11 फरवरी को मधुर से हर तरह का रिश्ता खत्म कर लिया. मधुर मित्तल बेहद गुस्सैल हैं. उनकी क्लायंट ने घटना से 2 दिन पहले 11 फरवरी को मधुर से सारे संपर्क खत्म कर दिए.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बयां किया दर्द, कहा- 'बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर मिलती थीं रेप की धमकी'

पीड़िता के वकील ने ये भी बताया कि मधुर बहुत गुस्से में थे और बिना किसी बातचीत के उनके कमरे में घुस गए. शिकायत में कहा गया है कि मधुर ने पीड़िता की गर्दन पकड़कर कई बार उन्हें थप्पड़ लगाए, बाल और कान खींचे और आंख के नीचे पंच कर दिया. शिकायत में इसे यौन हमला कहा गया है. वकील ने कहा कि पीड़िता के चेहरे, गर्दन, छाती, पसलियों, हाथों, पीठ, कान और आंखों में चोट आई है.


इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि मधुर मित्तल के खिलाफ छेड़छाड़, यौन शोषण, यौन हमले के लिए हमने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच की जा रही है.  वहीं मधुर मित्तल ने पूरे मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. ये भी बता दें कि मधुर इन दिनों जयपुर में है, और एक वेबसीरीज की शूटिंग कर रहे हैं.
(Source: Free Press Journal )

Recommended

Loading...
Share