'दृश्यम 2' के बाद कन्फर्म हुयी 'दृश्यम 3', निर्देशक जेठू जोसेफ ने क्लाइमेक्स के बारे में बताया 

By  
on  

निर्देशक जेठू जोसेफ हाल ही में Amazon Prime वीडियो पर रिलीज हुयी फिल्म 'दृश्यम 2'  की सफलता से बहुत खुश है. दर्शक और समीक्षक दोनों ने फिल्म की तारीफ़ की है. साउथ सुपरस्टार मोहनलाल फिल्म में लीड रोल में है. 

पहली फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया जिसके बाद दुसरे पार्ट का ऐलान किया गया. निर्देशक जेठू जोसेफ ने केरल में एक मीडिया इंटरैक्शन में, Drishyam 3 को बनाने की भी पुष्टि की है. मीडिया से बात करते हुए निर्देशक जेठू जोसेफ ने कहा कि उनके पास एक शानदार चरमोत्कर्ष है. उन्होंने केरल के कोट्टायम प्रेस क्लब में एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की. उन्होंने कहा, 'मैंने मोहनलाल और निर्माता एंटनी पेरुम्बवूर के साथ 'दृश्यम 3' के क्लाइमैक्स के बारे में चर्चा की और उन्हें यह पसंद आया.' 

लेजेंडरी एक्टर मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर हुआ जारी 

'दृश्यम 3' की शूटिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जल्दी ही शूटिंग शुरू होगी. फिल्म को फ्लोर पर जाने में अभी कम से कम तीन साल लगेंगे. कुछ चीजें अभी भी स्क्रिप्ट में स्पष्ट नहीं है. मैं उन्हें मिलने पर नई चीजें जोड़ूंगा. 

जेठू जोसेफ ने दृश्यम 2 के सफलता के बारे में भी बताया, जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है. इस सफलता को पाने के लिए बहुत सी चीजों को एक साथ आना होगा इसलिए, अब 'दृश्यम 3'  के बारे में गारंटी देना संभव नहीं है. मैं सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाओं से बहुत खुश हूँ और मैं सभी प्रकार की आलोचनाओं का स्वागत करता हूं. 
 

Recommended

Loading...
Share