गौरव चोपड़ा ने जॉइन की अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', कहा- 'फिल्म में कास्ट होने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं'

By  
on  

टेलीविजन एक्टर गौरव चोपड़ा अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. फ़िल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे. फिल्म की शूटिंग के लिए वो 18 फरवरी को जैसलमेर पहुंचे.

अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए गौरव ने कहा, 'मैं साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म में कास्ट होने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं. डेब्यू के लिए इससे अच्छा प्रोजेक्ट नहीं हो सकता. निर्देशक के रूप में फरहाद (समजी) सर जैसे किसी को ढूंढना महान था. उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया क्योंकि मेरे पास बहुत सारे सवाल थे. 

गौरव ने आगे कहा, 'अक्षय कुमार सर की फिल्म सेडेब्यू करना एक विशेषाधिकार है. फिल्म के खलनायक के रूप में और उनके खिलाफ खड़े होने के लिए मुझे उस विश्वास की आवश्यकता थी, जो फरहाद सर, अक्षय सर, और साजिद सर ने मुझे जैसलमेर में फिल्म के सेट पर दिया था. उन्होंने मुझे घर जैसा महसूस कराया. हालांकि पूरी कास्ट और टेक्नीकल यूनिट मेरे ज्वाइन करने से 50 दिन पहले से शूटिंग कर रही थी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Chopraa (@mrgravitas)

गौरव जो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं, आखिरी बार 'संजीवनी' में दिखाई दिए थे. वह हॉलीवुड फिल्म ब्लड डायमंड का भी हिस्सा रह चुके हैं और उन्होंने थोर: रग्नारोक, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और एवेंजर्स: एंडगेम के लिए डब किया था.

Recommended

Loading...
Share