हॉरर-कॉमेडी 'रूही' का दूसरा सॉन्ग 'किस्तों' रिलीज, डरी सहमी जाह्नवी कपूर की केयर करते दिखे राजकुमार राव

By  
on  

राजकुमार राव, वरुण शर्मा  और जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी 'रूही' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. COVID-19 लॉकडाउन के बाद सिल्वर स्क्रीन पर हिट करने वाली यह पहला बड़ा बजट प्रोजेक्ट है. वहीं पहले सॉन्ग 'पनघट' के बाद मेकर्स ने फिल्म का दूसरा सॉन्ग 'किस्तों' भी रिलीज कर दिया. 

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव के गाने 'किस्तों' में आप देख सकते हैं कि दोनों ही काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. सॉन्ग के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कुर्सी पर बैठी हुई हैं और उनके दोनों हाथ बंधे हुए हैं. वहीं राजकुमार राव जमीन पर घुटनों के बल बैठे हैं और उनके हाथ में गोभी का फूल है. वह जाह्नवी से कहते हैं, 'फूल है गोभी का सब्जी मत समझना. प्यार है भौरे का हमदर्दी मत समझना।' वहीं गाने में आपको वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. इस गाने में आपको जाह्नवी का डरा हुआ अवतार देखने को मिलेगा तो वहीं राजकुमार राव गाने में उनकी देखभाल करते नजर आ रहे हैं.

डराते हुए हंसाता है जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर 'रूही' का धमाकेदार ट्रेलर

आपको बात दें कि हाल ही में 'रूही' फिल्म का पहला गाना ‘पनघट’ रिलीज़ हुआ है. इसमें जाह्नवी, राजकुमार राव और वरुण के साथ डांस करती दिख रही हैं. गाने में जाह्नवी के दो रूप नज़र आ रहे हैं एक सीधी सादी लड़की और एक नेगेटिव लड़की. जहां जाह्नवी सीधी लड़की दिख रही हैं वहां एक्ट्रेस ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है, और जहां वो नेगेटिव किरदार में हैं वहां उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. दरअसल राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर 'पनघट' गाने में जाह्नवी खूबसूरत दुल्हन बनी हैं और राजकुमार, वरुण वरमाला लेकर आते हैं. दोनों ही जाह्नवी की खूबसूरती के दीवाने होते हैं. पनघट में जाह्नवी के डांस मूव्स आपका दिल जरूर जीत लेंगे. असीस कौर, दिव्या कुमार , जिगर सरैया और सचिन संघवी द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने में मेलो डी ने रैप किया है. इस गाने को सचिन–जिगर ने कंपोज किया है. अमिताभ भट्टाचार्य ने ये गाना लिखा है, 


बता दें कि, बता दें कि इस फिल्म फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है. फिल्म को दिनेश विजान का बैनर मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस किया है. ये पहली बार है जब जाहन्वी और राजकुमार साथ काम कर रहे हैं.  वहीं राजकुमार राव और दिनेश विजन की जोड़ी हॉरर- कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' के बाद यह दूसरी बार साथ आई है. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share