पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रहे गांव के लोगों की मदद के लिए सामने आये सोनू सूद, लगवाया हैंडपंप

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद, जो अपने परोपकारी कार्यों के कारण सुर्खियों में रहे हैं, ने हाल ही में झांसी के एक गांव के लोगों द्वारा सही जा रही पानी की समस्या को हल कर दिया है. दरअसल, एक शख्स ने एक्टर से संपर्क किया था, जिसके बाद एक्टर ने लोगों की परेशानियों का हल निकाला.

गांव वालों की परेशानी को देखते हुए उनके ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा, "पानी की कमी अब से खत्म. आपके गांव में कुछ हैंडपंप लगवा रहा हूं. कभी आया तो पानी ज़रूर पिला देना."

(यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने उत्तराखंड ग्लेशियर फटने में मृतक के परिवार को दी अपनी सहायता, कहा- 'पीड़ित परिवारों को मदद करना हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है')

बता दें कि, गांव की समस्या के बारे में एक्टर से गुहार लगाते हुए एक शख्स ने ट्वीट कर लिखा है, "पानी की भारी मुसीबत है. इन गरीबों की भी सुन लो बेचारे पन्नी बीनकर गुजर बसर करते हैं, पिछले कई सालों से पानी को तरस रहे हैं, न लाइट न ही सुविधा इनकी मदद करें. या तो हमको परमीशन दिला दो हम एक हैंड पंप तो लगवा ही देंगे." 

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब सोनू ने किसी गांव की मदद की है. इससे पहले सोनू ने कई गांव के बच्चो की भी खुलकर मदद की है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share