रवीना टंडन की बेटी रशा थडानी ने ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट कि हासिल, एक्ट्रेस ने पिक शेयर कर लिखा- 'तुम पर गर्व है'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी रशा थडानी ने मार्शल आर्ट्स की फॉर्म ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर लिया है. अभिनेत्री रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीरें साझा कीं और उसकी उपलब्धियों के बारे में बताया है. साथ ही अपनी बेटी के लिए बहुत प्यारा नोट लिखा है.

रवीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ‘मेरी बेटी ब्लैकबेल्ट. राशा थडानी गर्व है तुम पर. तुमने अपना मास्क नहीं हटाया और सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया है. परीक्षा के इस वक्त सुरक्षा नियम पहले हैं. मुझे यह पसंद आया जिस तरह तुमने कहा- ‘कल स्कूल जाना है.' रवीना की फोटो पर कमेंट कर उनके फ्रेंड्स और फैन्स उन्हें और रशा को बधाई दे रहे हैं और बहुत अच्छे अच्छे कमेंट कर रहे है. 

पपराज़ी ने मानी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा द्वारा उनकी बच्ची की तस्वीर न लेने की रिक्वेस्ट, रवीना टंडन ने किया ऐसे रिएक्ट

बता दें कि, रवीना टंडन ने फरवरी 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की. जुलाई 2005 में उनकी बेटी रशा का जन्म हुआ था.  मार्शल आर्ट के साथ-साथ रशा बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. जनवरी 2019 में रवीना ने सोशल मीडिया पर रशा की बॉक्सिंग प्रैक्टिस का वीडियो साझा किया था. इसके अलावा रवीना एक बेटा भी है. इसके अलावा शादी से पहले 1995 में उन्होंने दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था. फिल्मों की बात करें तो रवीना साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं.
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share