प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की साइंस-फिक्शन थ्रिलर की इसी साल जून-जुलाई में शुरू होगी शूटिंग, निर्देशक नाग अश्विन ने की पुष्टि

By  
on  

नाग अश्विन ने तेलुगु भाषा की बायोग्राफिकल ड्रामा 'महानति' (2018) स्टारर कीर्ति सुरेश, दुलकर सलमान, और विजय देवरकोंडा के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता. ऐसे में अब, वह प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ अपनी आगामी साइंस-फिक्शन फिल्म के प्री-प्रोडक्शन के काम में बिजी हैं. इस अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा 2020 में की गई थी और तब से, फैंस तीनों बड़े स्टार्स को पैन-वर्ल्ड फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं.

फिल्म के बारे में एक जाने माने अखबार से बात करते हुए, नाग अश्विन ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जून-जुलाई के आसपास शुरू होगी. वह कहते हैं, "मैं उन तीनों के साथ अलग-अलग मीटिंग कर चुका हूं. प्री-प्रोडक्शन लंबे समय से चल रहा है. हम जून-जुलाई के आसपास शूटिंग शुरू कर देंगे."

(यह भी पढ़ें: प्रभास-पूजा हेगड़े की ड्रीमी लव स्टोरी 'राधे श्याम' का प्यार भरा टीजर वेलेंटाइन डे के खास दिन हुआ रिलीज)

शैली के बारे में बोलते हुए, नाग अश्विन ने कहा, "मैं साइंस-फिक्शन शैली का आंशिक हिस्सा हूं. मैं इन फिल्मों को देखकर बड़ा हुआ हूं. मैं पौराणिक कथाओं से भी रोमांचित हूं. मूल रूप से, मुझे ऐसी कहानियां पसंद हैं जिनमें जादू और भ्रम शामिल हो."

निर्देशक ने स्पेनिश सिनेमैटोग्राफर दानी सांचेज़-लोपेज़ और संगीतकार मिकी जे मेयर को फिल्म के लिए चुना है, जिसकी शूटिंग भारत में अलग-अलग जगहों पर होगी. अनुभवी फिल्मकार सिंगेतेम श्रीनिवास राव एक संरक्षक के रूप में टीम में शामिल हुए हैं.

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share