सामने कोई भी आये 'सायना' के वो तो बस मार देगी, परिणीति चोपड़ा की फिल्म का टीजर हुआ जारी

By  
on  

भारत की सबसे बड़ी बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल के जीवन पर बननेवाली बायोपिक दर्शकों के बीच पहुंचने से 24 दिन दूर है. आज मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर के साथ कुछ देर पहले टीजर भी जारी कर दिया.

परिणीति चोपड़ा जो फिल्म में एथलीट का किरदार निभा रही हैं उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम फिल्म की रिलीज की जानकारी दी. फिल्म का टीजर शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन लिखा है 'साइना…26 मार्च को थिएटर में '. 

परिणीति चोपड़ा स्टारर सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म की हुयी अनाउंसमेंट, 26 मार्च को होगी रिलीज

 

पहले फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को फ़ाइनल किया गया था. निर्देशक अमोल गुप्ते की इस बायोपिक के लिए श्रद्धा ने करीब डेढ महीने तक बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद से ट्रेनिंग ली थी, ताकि किरदार के लिए वो खुद को निखार सके लेकिन श्रद्धा को डेंगू होने के कारण शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा. इसके बाद श्रद्धा जब ठीक हुई, तो उनका शेड्यूल बहुत बिजी था, जिसके कारण वे इस बायोपिक को समय नहीं दे पा रही थीं.

बता दें, फिल्म के लिए परिणीति लंबे समय से बैडमिनटन की ट्रेनिंग ले रही है. अक्टूबर 2019 में परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'मैं आजकल, हर रोज, हर दिन.

 

हाल ही में परिणीति की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में परणीति के साथ अदिति राव हैदरी, अविनाश तिवारी और कृति कुल्हारी लीड रोल में थे. यह 2015 में इसी नाम से आई फिल्म का अडेप्टेशन है.

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share