एक्ट्रेस सोनाली सेहगल ने केरल में छुट्टियों पर फिटनेस और पारंपरिक एसेंस का उठाया लुफ्त

By  
on  

अभिनेत्री सोनाली सेहगल इन दिनों काम के कारण व्यस्त हैं। लेकिन वह सुनिश्चित करती है कि वह जीवन के संतुलन को बनाए रखे। प्यार का पंचनामा, जय मम्मी दी अभिनेत्री हाल ही में केरल में एक छुट्टी के लिए गयी है। सप्ताह भर की यात्रा के दौरान, उन्होंने पहाड़ों, बैकवाटर, हेरिटेज साइट्स पर और अधिक समय बिताया। 

सोनाली कहती हैं, "मुझे भारत में अलग अलग जगह घूमना बहुत पसंद हैं और मैं इससे पहले लगभग पाँच बार केरल जा चुकी हूँ और हर यात्रा के दौरान बहुत अच्छा समय था। मैं अपनी माँ और भाई के साथ एक बार गयी थी, और काम और शादियों के लिए भी केरला गयी थी। लेकिन इस बार मैंने ज्यादा समय बिताया  और, इसलिए इस बार मैंने राज्य में शांति से घूमने और स्थानीय संस्कृति का अनुभव करने के लिए थोड़ी लंबी योजना बनाई। 

अभिनेत्री ने बैकवॉटर्स का आनंद लेने के लिए कुमारकोम के साथ अपनी छुट्टी शुरू की, और फिर थेक्कडी, मसाले वालेगांव और कोच्चि गई। एक शौकीन फिटनेस उत्साही, सोनाली ने कुछ वेलनेस सत्रों में भी अपना हाथ आजमाया। केरल में खाना पकाने के सत्र का आनंद लेने वाली अभिनेत्री का कहना है, "मैंने कुछ योग कक्षाओं में भाग लिया और आयुर्वेदिक मालिश और ध्यान किया।" “मुझे 50 मील की खाना पकाने की कांसेप्ट का बहुत बढ़िया लगा, जिसमें 50 मील के भीतर से खाना पकाने की सामग्री का स्रोत शामिल है। सोनाली कहती हैं, '' फार्म-टू-टेबल 'कांसेप्ट का अनुभव मजेदार था। 

इस बीच, पिछले साल महामारी और बाद में लॉकडाउन के कारण सभी कलाकारों  और सभी के लिए कठिन था। लेकिन सोनाली कहती हैं कि कठिन समय ने उन्हें बहुत कुछ सीखने में मदद मिली। “मैंने इस अवधि के दौरान आभारी होने का मूल्य सीखा। मैने अपनी माँ के साथ घर पर समय बिताया, खाना बनाया, डांस किया, योग किया और कई शो भी देखे । मैंने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया और इसके लिए घर पर शूटिंग और कंटेंट बनाने का आनंद लिया। ” 

अभिनेत्री सोनाली सेहगल जल्द विक्रम भट्ट की आगमी वेब सीरीज अनामिका में दिखाई देंगी।

Recommended

Loading...
Share