श्रद्धा कपूर के साथ मालदीव में रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ हैं मौजूद, साथ एन्जॉय कर रहे हैं एक्ट्रेस के कजिन प्रियांक-शाज़ा की शादी

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिलहाल अपने परिवार के साथ अपने कजिन प्रियांक शर्मा और शाज़ा मोरानी की शादी को मालदीव में एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, शादी की चकचौंध के बीच जो चीज सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही है, वह हैं  श्रद्धा के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ की मौजूदगी.

प्रियांक शर्मा और शाज़ा मोरानी के शादी समारोह की तस्वीरों में, रोहन श्रेष्ठ को श्रद्धा कपूर और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है. उन्होंने गुलाबी नेहरू जैकेट के साथ एक सफेद फ्यूजन वाले ऑउटफिट को पहना है. तस्वीरों में रोहन को मुश्कुराते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Her Gem (@hereforshraddha)

(यह भी पढ़ें: आइस ब्लू लहंगे में श्रद्धा कपूर मालदीव में एन्जॉय कर रही हैं कजिन प्रियांक शर्मा और शाज़ा मोरानी का वेडिंग फेस्टिवल)

रोहन एक फोटोग्राफर हैं, जिन्हे श्रद्धा संग इस नईनवेली जोड़ी की सगाई सेरेमनी में भी देखा गया था. हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि श्रद्धा जल्द ही रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. वरुण धवन द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में संकेत दिए जाने के बाद अफवाहें उड़ीं थीं कि रोहन शादी करने के लिए लाइन में लग सकते हैं. 

इससे पहले श्रद्धा कपूर ने अपनी शादी की अफवाहों को संबोधित किया था. एक्ट्रेस ने साल 2020 ने एक जाने माने अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था वह रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी नहीं कर रही हैं, फिलहाल उनके पास फिल्मों के अलावा किसी चीज के बारे में सोचने के लिए समय नहीं है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share