सलमान खान, अजय देवगन और अन्य सेलेब्स ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का उनकी फिल्म 'तड़प' के साथ इंडस्ट्री में किया स्वागत

By  
on  

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी 'तड़प' के साथ अपना जबरदस्त बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली हैं. बता दें कि फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को जहां इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शेयर किया है, वहीं अब अन्य स्टार्स इस स्टार किड का बॉलीवुड में दिल खोलकर स्वागत कर रहे हैं.

अहान का फर्स्ट लुक सामने आने के तुरंत बाद, बॉलीवुड हस्तियों ने उन पर प्यार बरसाया और उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं. सलमान खान ने पोस्टर साझा किया और कहा, "अहान मैं कामना करता हूं कि तुम्हे सफलता मिले, तुम्हारी सारी मेहनत, अनुशासन समर्पण की तुम्हे सही कीमत मिले. मेहनत की तड़प कभी खत्म नहीं होनी चाहिए."

(यह भी पढ़ें: डेब्यूटेंट अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' इसी साल 24 सितंबर को थिएटर्स में होगी रिलीज, अक्षय कुमार ने फर्स्ट पोस्टर किया शेयर)

वहीं, अजय ने पोस्टर शेयर कर लिखा है, "यह भावनात्मक है. अहान इतनी जल्दी बड़ा हो गया है. @suniel.shetty को हार्दिक बधाई @ahan.shetty की पहली फिल्म के लिए. मुबारक हो कि वह साजिद नाडियाडवाला और मिलन लुथरिया के सक्षम हाथों में है. 24 सितंबर को सिनेमाघरों में #SajidNadiadwala की #Tadap."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इसके अलावा अभिषेक बच्चन और रोहित शेट्टी अपनी खुशी जाहिर की है. नीचे देखें उनके द्वारा शेयर किये गए पोस्ट की झलक: 

बता दें कि, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इसी फिल्‍म से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रहे हैं. यह फिल्‍म 2018 में रिलीज हुई साउथ की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म आरएक्‍स 100 का हिंदी रीमेक होगी. इसे साजिद नाडियाड वाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि मिलन लूथरिया इसे डायरेक्‍ट करेंगे.

(Source: Instagram/Twitter)

Recommended

Loading...
Share