प्लेबैक सिंगर हर्षदीप कौर ने बेटे को दिया जन्म, कहा- हमारे जूनियर 'सिंह' आ गए हैं'

By  
on  

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह बेटे के माता - पिता बन गए हैं. 2 फरवरी को कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. मैटरनिटी फोटोशूट से पिक्चर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर हर्षदीप ने मां बनने की ख़ुशी जाहिर की. प्रेग्नेंसी के दौरान हर्षदीप लाइमलाइट से दूर रही और घर पर पति के साथ समय बिता रही थी.
 
इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए हर्षदीप ने लिखा, 'थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर उतर आया और हमें मम्मी- डैडी बना दिया 'हमारा जूनियर’ सिंह 'आ गया है और हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते.

जल्द मां बनेंगी प्लेबैक सिंगर हर्षदीप कौर, कहा- डिलीवरी से सिर्फ एक महीने दूर हूं, इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते'

हर्षदीप की बेस्ट फ्रेंड नीति मोहन ने उनके लिए बेबी शावर रखा. बेबी शावर की तस्वीरें शेयर करते हुए हर्षदीप ने लिखा, ऐसे लोगों के आस- पास रहकर खुश हूं, जो मुझसे इतना प्यार करते हैं. स्वीटेस्ट बेबी शावर सरप्राइज थैंक यू नीति मोहन.

4 फरवरी को हर्षदीप ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और मनकीत  बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते नजर आयी. एक लीडिंग डेली से बात करते हुए हर्षदीप कौर ने कहा, 'हां, मैं अपने फ़ाइनल ट्रिमेस्टर (अंतिम तिमाही) में हूं और अपनी डिलीवरी से सिर्फ एक महीने दूर हूं. मेरे पति मनकीत और मैं बहुत प्राइवेट लोग हैं. पिछले साल पूरे कोरोना काल के दौरान सोशियलाइज होने के लिए बहुत लिमिटेड मौका था इसलिए, हमने परिस्थितियों के कारण प्रेग्नेंसी के बारे में काफी पहरा दिया. इस तरह की खबरों को सीक्रेट रखने का हमारे पास कोई कारण नहीं है. अभी तक हमने आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन, मुझे इस बात की पुष्टि करने में खुशी हो रही है कि हां, हमारा बच्चा ऑन द वे है और हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते.

Recommended

Loading...
Share