राज मेहता से लेकर शाज़िया इकबाल तक, फिल्ममेकर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन्स में 14 नए डायरेक्टर्स का किया स्वागत

By  
on  

करण जौहर ने अपने फैंस और सिनेमा प्रेमियों से वादा किया है कि वे पूरे साल उन्हे एंटरटेन करेंगे, सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं, बल्कि करण सुनिश्चित कर रहे हैं कि लोगों को घर बैठे अलग-अलग कहानियों का अनुभव करने और वेब कंटेंट के साथ नए किरदारों से मिलने का मौका मिले . अब, 2021 में, फिल्म निर्माता न केवल नए एक्टर और एक्ट्रेस को लॉन्च कर रहे है, बल्कि वह यंग, ब्राइट और टैलेंटेड फिल्ममेकर्स को सिनेमा की दुनिया से परिचित कराएंगे. 

आज, सोशल मीडिया पर, करण ने 14 नए डायरेक्टर्स के नामों की घोषणा की, जो कुछ दिलचस्प कहानियों को बताने के लिए उनके धर्मा प्रोडक्शंस में शामिल हुए हैं.  जैसा कि प्रोडक्शन हाउस को बॉलीवुड में 4 दशक पूरे हो रहे है, ऐसे में करण जौहर एक और रोमांचक वर्ष के लिए तैयार है. एक वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'पिछले चार दशकों में धर्मा प्रोडक्शंस ने 20 से ज्यादा डायरेक्टर्स को सामने आने का मौका दिया है और इनमें से हर एक डायरेक्टर ने अपने कौशल से बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई है. और अब #TeamDharma एक नए वर्ष की शुरुआत करने के लिए तैयार है. धर्मा परिवार में शामिल होने वाले 14 यंग और टैलेंटेड स्टोरीटेलर अपनी नजर से नई उम्र के सिनेमा को दिखाएंगे. सिनेमा पर उनका मोडर्न पर्सपेक्टिव कंटेंट की दुनिया में एक नई क्रांति लाएगा. यह चाहें थिएटिकल हो या डिजिटल हो, हमारे कहानीकारों का नया रोस्टर इसके लिए तैयार है. #DirectorsOfDharma के पास कई कहानियां हैं और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि वे क्या सामने लाते हैं. स्टे ट्यून'

करण जौहर ने अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी DCA में 'दोस्तान 2' एक्टर लक्ष्य का किया स्वागत, लिखा यह 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

धर्मा प्रोडेक्शन में शामिल 14 नए डायरेक्टर्स में शरण शर्मा, राज मेहता, कॉलिन DCunha, भानु प्रताप सिंह, पारस चक्रवर्ती, विवेक सोनी, अमृतपाल सिंह बिंद्रा, आनंद तिवारी, करण सिंह त्यागी, अनुभूति कश्यप, शाज़िया इकबाल, पुष्कर ओझा, सागर अम्ब्रे और कायज़े ईरानी शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share