जुड़वां 2: 'ऊंची है बिल्डिंग...' में गरबा करते नजर आए तापसी और वरुण

By  
on  

फाइनली वरुण की मोस्ट अवेटेड फिल्म जुड़वां 2 का 'ऊंची है बिल्डिंग.... बंद है' गाना दर्शको के बीच आ गया है. गाने के टीज़र में आप देख चुके है कि कैसे जैकलीन और तापसी दोनों ही अपनी अदाएं दिखा रही हैं.

गाने में वरुण और तापसी की केमिस्ट्री अच्छी लग रही हैं तो वहीं डांस के कुछ स्टेप्स देख आपको शायद गरबा खेलने का मन करेगा. वरुण के सिक्स पैक एब्स भी देखने मिलेंगे. कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बुवा उपासना भी गाने में दिखाई देंगी. लिरिक्स लिखे हैं देव कोहली. गाने को अनु मल्लिक और नेहा कक्कर ने गया है. म्यूज़िक दिया है संदीप शिरोडकर ने.  गाने के बोल भी बदले गए हैं. गाने में जैकलीन जाने किस 'स्वगेरवाले राजा' को बुला रही हैं.

वो 90's का दौर था जब सलमान ने रंभा और करिजमा से बिल्डिंग के अंदर आने का रास्ता पुछा था और ये 21वीं सदी के प्रेम है जो अपने अंदाज़ में बिल्डिंग के अंदर आने का जुगाड़ कर रहे हैं.

"जुड़वा 2" में वरुण धवन को राजा और प्रेम के रूप में पेश किया जाएगा, और जैकलीन फर्नांडीज , तापसी पन्नू मूल फ़िल्म से करिश्मा कपूर और रंभा की भूमिका अदा करती हुई नज़र आएंगी।

साजिद नाडियादवाला द्वारा निर्मित, डेविड धवन द्वारा निर्देशित, फ़िल्म जुड़वा 2 को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नडियादवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। फ़िल्म 29 सिंतबर को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.youtube.com/watch?v=eUhzDf9eRbM

 

Recommended

Loading...
Share