इनकम टैक्स के छापे के बाद पहली बार आया तापसी पन्नू का रिएक्शन, वित्त मंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा- 'नॉट सो सस्ती एनिमोर'

By  
on  

3 मार्च से मुंबई में करीब 22 ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है. जिसमें फिल्ममेकर्स अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर भी IT के छापे पड़े थे. आयकर विभाग ने बॉलीवुड हस्तियों से जुड़े इस मामले में मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद में सर्च ऑपरेशन किया. शुक्रवार की रात को पुणे में अधिकारियों ने तापसी और अनुराग से पूछताछ की. अभी तक इस मामले पर किसी सितारें का बयान सामने नहीं आया था. लेकिन अब पहली बार तापसी पन्नू का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने शनिवार को कई ट्वीट कर अपनी बात रखी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि किन चीजों कि छानबीन हुई. साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए वित्त मंत्री पर भी कटाक्ष किया है. 

तापसी ने ट्वीट कर बताया कि किन चीजों कि छानबीन हुई. उन्होंने बताया कि मुख्य रूप से 3 चीजों की 3 दिनों तक खोज हुई. 1. “कथित” बंगले की चाबी जो मैं स्पष्ट रूप से पेरिस में रखती हूं. क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां होती हैं.

तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मैथियास बोए ने I-T छापे की खबर पर लगाई मोहर, कहा- 'यह माता-पिता पर अनावश्यक तनाव डाल रहा है'

अपने दूसरे ट्वीट में तापसी ने छापे के दूसरे प्वॉइंट के बारे में बताया. वह लिखती हैं कि ‘कथित पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है.’ दरअसल अधिकारियों के हवाले से यह दावा किया गया था कि तापसी पन्नू को पांच करोड़ का नकद भुगतान किया गया था और उसकी रसीद उनके घर से मिली है. अपने तीसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा कि 'माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे. अब नॉट सो सस्ती एनिमोर' यानी 'मैं सस्ती नहीं हूं'. यहां तापसी ने कंगना पर कटाक्ष किया है क्योंकि कंगना उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं.

बता दें कि, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के आवास और दफ्तरों पर आयकर छापों को लेकर शुक्रवार को कहा, इन लोगों पर 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी, मगर तब किसी ने इसे मुद्दा नहीं बनाया, जैसा अब बनाया जा रहा है. मैं किसी पूर्व मामले का जिक्र नहीं करना चाहती, लेकिन जब भाजपा सरकार के कार्यकाल में इस तरह की कार्रवाई की जाती है, तो उस पर सवाल खड़े किए जाते हैं.'

आपको बता दें कि फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ ही फैंटम फिल्म्स, क्वान और दो टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी पर आयकर विभाग के छापे की कार्रवाई जारी है. इसको लेकर कल ही आयकर विभाग की तरफ से बयान जारी कर टैक्स चोरी, शेयर में हेराफेरी और तापसी पन्नू के खिलाफ 5 करोड़ रुपए के कैश रिसिप्ट मिलने की सूचना दी गई थी. आज भी क्वान के कई ठिकानों पर छापेमारी जारी है. 

(Source: twitter)

Recommended

Loading...
Share