अक्षय कुमार ने 'राम सेतु' के स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन से शेयर की नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज संग अपनी तस्वीर, कहा- 'फिल्म शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर साझा की है, जो उनकी अगली फिल्म 'राम सेतु' से जुडी अधिक जानकारी दे रही है. एक्टर ने पिछले साल फिल्म की घोषणा की थी, लेकिन फिल्म से जुड़ी सभी जानकारी गुप्त रखी गयी है.

ऐसे में अब, उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के सेशन में अपनी लीडिंग लेडीज जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा और डॉ.चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "जो टीम एक साथ तैयारी करती है! आज शाम #RamSetu की टीम के साथ एक एक्सट्रेमेली स्क्रिप्ट पढ़ने का सेशन. यह एक फिल्म शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. @jacquelinef143 @nushrrattbharuccha #AbhishekSharma #CapeOfGoodFilms @abundantiaent @ivikramix #DrChandraprakashDwivedi.”

(यह भी पढ़ें: एक अक्षय कुमार और कई अवतार, रियल एस्टेट विज्ञापन के लिए पंजाबी से लेकर दक्षिण भारतीय तक के किरदार में दिखे सुपरस्टार)

यह पहली बार है जब नुसरत अक्षय और जैकलीन दोनों के साथ स्क्रीन स्पेस करेंगी. अक्षय ने पिछली दिवाली पर फिल्म की घोषणा की थी.

राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं, जबकि डॉ.चंद्रप्रकाश द्विवेदी, जो पृथ्वीराज में अक्षय का निर्देशन कर रहे हैं, फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share