'भेड़िया' स्टार वरुण धवन-कृति सेनन ने COVID-19 लॉकडाउन के बाद पहली बार थिएटर में देखी 'रूही', दिनेश विजन में रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

By  
on  

COVID-19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की 'रूही' पहली फिल्म बड़े बजट की फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. बता दें कि यह हॉरर-कॉमेडी 11 मार्च, 2021 को रिलीज होगी. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने अपनी अगली फिल्म 'भेड़िया' की स्टारकास्ट और पूरी टीम के साथ 'रूही' का स्पेशल प्रीव्यू का आयोजन किया था. वरुण और कृति भेडिया में लीड रोल निभाने वाले हैं, जो कि दिनेश की हॉरर कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है. इसकी शुरुआत उन्होंने श्रद्धा कपूर और राजकुमार स्टारर 'स्त्री' से की थी. रूही दूसरी किस्त है.

वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा है, "एक साल से अधिक समय बाद थिएटर में. फीलस गुड!!!! मेरे भेडिया क्रू."  कृति ने कहा है, "वुल्फपैक यहां थिएटर में #Roohi! एक साल के बाद एक थिएटर में फिल्म देखने की भावना- सिर्फ शब्दों में बयां नहीं की जा सकती, इसलिए मेरे #Bhediya क्रू के साथ यहां आकर बहुत खुशी हुई!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

(यह भी पढ़े: वरुण धवन, कृति सेनन ने टीम भेड़िया के साथ की अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू से मुलाकात)

फिल्म को देखने के बाद कृति ने अपने ट्वीट हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "कल थिएटर में रूही देखी! सुपर एंटरटेनिंग. मैं बहुत हंसी हूं! @RajkummarRao आप हमेशा की तरह अद्भुत हैं, #Janhvi ने रूही और अफज़ा दोनों को बड़े विश्वास के साथ निभाया और @varunsharma90 मेरे भाई आप ऑउटस्टैंडिंग फनी! सिनेमाघरों में 11 मार्च! जाओ देखो! "

रूही का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है. इसे Jio स्टूडियोज और दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इसका निर्माण दिनेश ने अपने बैनर ए मैडॉक फिल्म्स के तहत मृगदीप सिंह लांबा के साथ किया है.

(Source: Instagram/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share