नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने वापस लिया तलाक का नोटिस, एक्टर ने बच्चों को बताया अपनी पहली प्राथमिकता

By  
on  

पिछले साल मई में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपनी 10 साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया था. उनके वकील अभय सहाय ने बॉम्बे टाइम्स को सूचित किया था कि उनकी पत्नी द्वारा तलाक और रखरखाव के लिए नवाज़ को कानूनी नोटिस भेजा गया था. जिसके बाद, आलिया ने उन मुद्दों का खुलासा किया था, जिसकी वजह से उनकी शादी में दरारें आईं थीं. हालांकि, नवाज ने आरोपों पर हमेशा चुप्पी बनाए रखी.

हालांकि, अब आलिया ने तलाक के लिए अपने कानूनी नोटिस को वापस लेने का फैसला किया है. जिसपर बात करते हुए वह कहती हैं, "मैं COVID ग्रस्त थी, और नवाज ने न केवल बच्चों की देखभाल की, बल्कि मुझे भी संभाला. जब भी मैं तनाव में रही हूं, उन्होंने हमेशा मेरी मदद की. यह महामारी आंख खोलने वाली थी. मुझे एहसास हुआ कि आपके बच्चों की सबसे ज्यादा जरुरी है आपके बच्चो बच्चों की भलाई और अच्छी सेहत. हमारे बच्चों को हमारी ज़रूरत है, और अगर उनकी खुशी हमारे साथ होने में निहित है, तो हम अपनी असहमति को एक तरफ रख सकते हैं. मैंने उस कानूनी नोटिस को वापस ले लिया है जो मैंने दायर किया था. मैं अब तलाक नहीं चाहती, मैं इस शादी को एक मौका देना चाहती हूं."

(यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'जोगीरा सारा रा रा' के सेट से को-स्टार नेहा शर्मा के साथ एक आकर्षक तस्वीर की शेयर)

वहीं, लखनऊ में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे नवाज ने इस बारे में पहली बार बात करते हुए जाने माने पोर्टल को कहा है, "मैं अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात नहीं करना पसंद करता हूं, और मैंने कभी किसी से बुरी बात नहीं की है. मैं नकारात्मकता और घृणा को अपने पास नहीं आने देता. वह अभी भी मेरे बच्चों की मां है, और हमने एक दशक के अपने जीवन को एक साथ साझा किया है.मैं हमेशा उसका समर्थन करूंगा चाहे कुछ भी हो. मेरा फर्ज बनता है के मैं उनका ख्याल रखू. आलिया और मैं एक ही पेज पर नहीं है, हम एक दूसरे से सहमत नहीं हो सकते हैं, लेकिन हमारे बच्चे हमेशा मेरी प्राथमिकता रहे हैं. उन्हें हमारी वजह से नुकसान नहीं उठाना चाहिए. रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं, उनका असर बच्चों पे नहीं होना चाहिए. मैं एक अच्छा पिता बनना चाहता हूं."

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share