सेना द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने उरी पहुंचे विक्की कौशल, कहा- 'इंडियन आर्मी के जवान असली हीरोज हैं'

By  
on  

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उरी इलाके में रविवार को "उम्मीद की सेहर" इवेंट में शामिल होने वाली बॉलीवुड हस्तियों ने कहा कि बॉलीवुड को कश्मीर में वापसी करनी चाहिए और स्वर्ग के इस टुकड़े की सुंदरता का वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं. विक्की कौशल और सोनल चौहान सहित बॉलीवुड हस्तियों ने उरी में भारतीय आर्मी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया.इस अवसर पर जीओसी डैगर डिवीजन, वरिंदर वत्स भी उपस्थित थे.

इस दौरान की तस्वीरो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा है, "मुझे उरी बेस कैंप, कश्मीर में आमंत्रित करने के लिए भारतीय सेना का हार्दिक धन्यवाद. आपने मुझे स्थानीय लोगों के साथ एक सुंदर दिन बिताने का मौका दिया, जो इतनी गर्मजोशी और अद्भुत प्रतिभा से भरे थे. हमारे महान सशस्त्र बलों की कंपनी में होना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है. शुक्रिया. जय हिन्द! ️"

(यह भी पढ़ें: क्या कैटरीना कैफ ने अपनी न्यू सेल्फी में रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल लगाया गले ? ये है प्रूफ)

शेयर की तस्वीरों में हम विक्की को वाइट टी, ब्लू जैकेट और ग्रे पैंट में देख सकते हैं. पहली तस्वीर में विक्की जहां जवानों के  साथ चलते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह वहां मौजूद लोगो से बात करते नजर आ रहे हैं.

कश्मीर न्यूज ऑब्जर्वर (KNO) के मुताबिक, विक्की कौशल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह कश्मीर में रहकर खुश हैं और यह केवल भारतीय सेना की वजह से है, जो असली नायक हैं, उन्होंने पहली बार कश्मीर का दौरा किया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share