इंटरनेशनल वूमेंस डे पर वकील साब की टीम ने जारी किया स्पेशल पोस्टर, देखें 

By  
on  

इंटरनेशनल वूमेंस डे पर आज हर कोई अपनी मॉ, बहन और घर के बड़ी महिला बुजुर्ग के साथ तस्वीरें क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. इस खास दिन पर तेलुगू फिल्म 'वकील साहब' के मेकर्स ने पवन कल्याण की फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें फिल्म के लीड एक्टर और दिग्गज अभिनेता पवन कल्याण के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली तीनों अभिनेत्रियां भी दिखाई दे रही हैं.

पोस्टर में पवन कल्याण कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में एक बेसबॉल बैट है. उनके पीछे निवेथा, अंजली और अनन्या खड़ी हुई हैं. वकील के यूनिफॉर्म में नजर आ रहे पवन कल्याण पोस्टर में काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. कुछ दिन पहले फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया. 

'वकील साब' के रूप में इंसाफ के लिए लड़ेंगे पवन कल्याण, मोशन पोस्टर हुआ जारी

बता दें, पवन कल्याण की यह फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पिंक'का तेलुगू रीमेक है जिसमें पवन, अमिताभ बच्चन के रोल में नजर आएंगे.  'पिंक' में तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और एंड्रिया तारियांग  ने फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाया था. फिल्म में तापसी, कीर्ति और एंड्रिया के किरदारों को निवेथा थॉमस, अंजली और अनन्या नगाला 'पिंक' के तेलुगू रीमेक में फीमेल लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी.

बता दें, इस फिल्म को श्रीराम वेणु ने डायरेक्ट किया हैं जबकि फिल्म को दिल राजू और बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

Recommended

Loading...
Share