Video: परिणीति चोपड़ा ने बैडमिंटन चैम्प की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी के एहसास पर कहा- 'साइना के घर पर सिर्फ रैकेट, शटलकॉक, मेडल और ट्रॉफी हैं'

By  
on  

परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक साइना के ट्रेलर में अपने शानदार परफॉरमेंस से सभी का दिल जीता है. एक्ट्रेस ने रियल लाइफ खिलाड़ी की भूमिका को रील लाइफ में ओरिजिनल टच देने के लिए बहुत मेहनत की है. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में, परिणीति ने एथलीट के रूप में खेल खेलने से लेकर साइना के घर पर उनसे  मिलने के बारे में बात की. बताया कि साइना का घर मैडल, ट्रॉफीज, बैडमिंटन रैकेट और शटलकॉक से सजा था.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, परिणीति ने साइना से उनके घर पर मिलने के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने कहा, "साइना नेहवाल के घर पर सिर्फ रैकेट, शटलकॉक, मेडल और ट्रॉफी हैं और उन्हें देख मुझे जिम्मेदारी का भार महसूस हुआ. मुझे लगता है कि उनके घर पर उनके निजी सामान कम हैं."

(यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर द्वारा साइना नेहवाल की बायोपिक नहीं करने पर निर्देशक अमोल गुप्ते और परिणीति चोपड़ा ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो)

परिणीति ने यह भी कहा कि सायना के रूप में खेल खेलना सीखना उनके लिए बेहद कठिन और चुनौतीपूर्ण था और कोर्ट से इंटेंस सेशन के बाद हर बाहर जाते हुए हार मानने का विचार आता था.

इना में मानव कौल, मेघना मलिक, सुभ्रज्योति बारात और अंकुर विकल भी हैं और फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Recommended

Loading...
Share