ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार के साथ मस्ती भरी तस्वीर शेयर कर बताया तलाक से बचने का तरीका; सिकंदर खेर ने पूछा- 'क्या आप रोज उन्हें मारती हैं?'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पत्नी, ट्विंकल खन्ना जानी मानी लेखक होने  के साथ इंटीरियर डिजाइन और प्रोड्यूसर भी है. ऐसे में पति के साथ हॉलीडे इंजॉय कर रहीं  ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसके साथ कैप्शन में तलाक से बचने का तरीका भी बताया है.

तस्वीरो को शेयर करते हुए ट्विंकल लिखती हैं, "इंस्टाग्राम पर कपल और फिर रियल लाइफ में कपल. अगर हम सच में इस तरह खुश होते जैसे कैमरे के सामने एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हैं, तो तलाक कम होते."

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना संग शेयर की बीच हॉलिडे की तस्वीर, लिखा- 'हैप्पी प्लेस, हैप्पी फेस')

शेयर की गई पहली तस्वीर में आप ट्विंकल को अक्षय के साथ मुस्कुराते हुए पोज देते हुए देख सकते हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में आप ट्विंकल को अक्षय के नाक को दबाते हुए देख सकते हैं. दोनों ही तस्वीर बेहद खूबसूरत है और साथ ही एक दूसरे से बिल्कुल अलग.

अक्षय और ट्विंकल की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है इसी बीच अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर ने एक मजेदार कमेंट करते हुए ट्विंकल से सवाल पूछा है 'क्या आप रोज उन्हें मारती हैं?'

हाल ही में अक्षय ने भी ट्विंकल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में बीच टाइम लिखा था. हालांकि दोनों इस समय कहां छुट्टियां मना रहे हैं इस बात की किसी को भी जानकारी नहीं है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share