'भूलभुलैया 2' के सेट पर तब्बू ने की वापसी, कार्तिक आर्यन ने इस मजेदार अंदाज में किया एक्ट्रेस का वेलकम

By  
on  

एक्टर कार्तिक आर्यन की मस्ती और मनचले अदा ने ही तो करोड़ो को उनका दीवाना बना रखा हैं। सीन में जितने कार्तिक गंभीरता नजर आती हैं उतना ही सहज और बिंदास ये हरफन मौला अपने फ़िल्म की सेट पर रहते हैं। अपनी एक्ट्रेसेस के साथ इनकी टूंनिंग का तो जवाब नही, पर सेट पर इनकी टांग खिंचाई के किस्से भी बेहिसाब हैं।

हाल ही में डायरेक्टर अनीस बज़्मी की फ़िल्म भूलभुलैया 2 की शूटिंग पर जब सेट पर तब्बू की वापसी हुई तब कार्तिक ने अपनी सोशल मीडिया पर मस्ती भरे पोस्ट से तब्बू का कुछ इस अंदाज में स्वागत किया ।
“Welcome back #tabu ji But she refuses to come out of bubble, brings her own portable Z++Bio-Bubble to shoot #BhoolBhulaiyaa2 @advani_kiara
@BazmeeAnees @MuradKhetani".

कार्तिक आर्यन यानी अर्जुन पाठक सच बोलकर करेंगे 'धमाका', टीजर आउट, नेटफ्लिक्स पर जल्द होगा प्रीमियर

कार्तिक के हाथों से ली गयी इस सेल्फी में कियारा आडवाणी और डायरेक्टर अनीस बज़्मी भी हँसी का ठहाका लगते हुए नजर आ रहे हैं और तब्बू भी इस मस्ती का हिस्सा बनी हुई हैं।
आपको बता दे कि कार्तिक और कियारा पहले से ही फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे और हाल ही में कोरोना के बाद तब्बू ने शूट शुरू किया हैं।फ़िल्म धमाका की दस दिन की शूटिंग खत्म करने के बाद कार्तिक ने भूलभुलैया 2 की शूटिंग शुरू कर दी हैं।
हॉरर -कॉमेडी फिल्म से जुड़कर कार्तिक अब सीमित अभिनय के दायरे में नही हैं। फिल्मो को लेकर उनकी चॉइस भी काफी अलग हो रही हैं जिससे उन्हें अलग-अलग फिल्मो में अलग अलग किरदार निभाने का मौका मिले और ऐसा ही कुछ साबित कर रहे हैं कार्तिक अपनी आनेवाली फिल्में दोस्ताना 2, धमाका और भूलभुलैया के जरिये ।
(source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share