अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर 'चेहरे' का ट्रेलर आउट, अपराध और जुर्म करने पर मिलेगी बस 'सजा'

By  
on  

अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर जारी हो गया है. रुमी जाफरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. पहले फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

अमिताभ बच्चन ने चेहरे का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, दोषी साबित होने तक हर कोई संदिग्ध होता है. क्या आप गेम को फेस करने के लिए तैयार हैं? देखिए चेहरे 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में. पूरे ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के बीच वकील और मुजरिम के तौर पर डायलॉगबाजी को तव्वजो दी गई है. अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत 2 मिनट 22 सेकेंड के अमिताभ बच्चन के वॉइस ओवर से होती है. अमिताभ बच्चन कहते हैं अगर आप में से किसी ने कोई अपराध या जुर्म किया है तो बहुत संभलकर यहां से गुजरिएगा. क्योंकि ये खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है. जिसके बाद पहाड़ों में इमरान हाशमी फंस जाते हैं और अमिताभ बच्चन के घर में पनाह लेते हैं और उनके साथ शुरू हो जाता है जुर्म और सजा का गेम. इस गेम में इमरान हाशमी खुद जाल में फंस जाते हैं. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन के शानदार डायलॉग्स सुनाई दे रहे हैं. साथ ही क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आई हैं. ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती की भी आखिरकार फैंस को झलक दिखाई दे गई है मगर यह बस कुछ पल की है.

चेहरे में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर बोले इमरान हाशमी, 'शूटिंग के दौरान एक को- स्टार से ज्यादा वह मेरे लिए एक शिक्षक और एक दोस्त की तरह थे'

ट्रेलर से साफ जाहिर होता है रूमी जाफरी के लेखन‌ और निर्देशन में बनी ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और फिल्म के सस्पेंस और थ्रिलर को बरकरार रखने की जिम्मेदारी जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के मजबूत कंधों पर है.
 

फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड ने किया है. फिल्म में बिग बी, इमरान हाशमी के साथ क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

(Source: Twitter/Youtube)

Recommended

Loading...
Share