क्या रानी मुखर्जी के जन्मदिन पर यशराज फिल्म्स करेगा 'मर्दानी 3' की अनाउंसमेंट ?

By  
on  

21 मार्च को रानी मुखर्जी का 42वां जन्मदिन है. अपने करियर में रानी ने हर तरह की फिल्में की है, उनकी सबसे ज्यादा सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी मर्दानी रही है, जिसमें उन्होंने महिला पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था. फिल्म में वह महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करती और गुनाहगार को कड़ी सजा देती है. 

अब, लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार 21 मार्च को रानी के जन्मदिन पर यशराज फिल्म 'मर्दानी 3' अनांउस कर सकता है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के लिए निर्देशक गोपी पुत्रन ऑन बोर्ड आए हैं. अगर ऐसा हुआ तो बहुत जल्द रानी के फैंस को ट्रीट मिलेगी. 

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने बेटी आदिरा का सेलिब्रेट किया 5वां जन्मदिन; करण जौहर के बच्चो के अलावा अन्य स्टार-किड्स हुए स्पॉट

मर्दानी (2014) बाल तस्करी और ड्रग्स के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था और इसमें जीशु सेनगुप्ता, ताहिर राज भसीन और सानंद वर्मा ने भी अभिनय किया था. मर्दानी 2 (2019) का निर्देशन गोपी ने किया था. फिल्म में रानी ने एक जुवेनाइल क्रिमिनल की खोज करती है जो यंग लड़कियों का बलात्कार करने के बाद उन्हें मार देता था. फिल्म में विशाल जेठवा क्रिमिनल का किरदार निभाते है. 

Recommended

Loading...
Share