उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जीन्स पहनने के बयान पर बॉलीबुड सेलेब्स ने किया रिएक्ट, कहा- 'कपड़ों से पहले बदलिए मानसिकता'

By  
on  

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस के फैशन को लेकर दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. तीरथ रावत की नजर मेंमहिलाओं का फटी जीन्स पहनना संस्कार नहीं है. उनके इस विवादित बयान पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से लेकर एक्ट्रेस गुल पनाग और सिंगर सोना मोहपात्रा ने रिएक्ट किया है. 
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान पर अपनी राय रखते हुए नव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा, 'ये क्या...! अपने कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो. सबसे हैरान होने वाली है कि ऐसे संदेश समाज में लोगों को भेजे जा रहे हैं.'  एक और पोस्ट शेयर करते हुए नव्या ने कहा, 'मैं अपनी रिप्ड जीन्स पहनूंगी. धन्यवाद और मैं इन्हें गर्व के साथ पहनूंगी.' इस पोस्ट में नव्या ने एक सोलो फोटो शेयर की है, जिसमें वे व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ रिप्ड जीन्स पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप भी लगाई है. 

वहीं गुल ने सीएम रावत को जवाब देते हुए ट्विटर पर रिप्ड जीन्स पहन एक फोटो शेयर की है. उन्होंने इस फोटो पर कैप्शन लिखा- रिप्ड जीन्स बाहर निकालो। गुल पनाग के इस ट्वीट पर एक फैंस ने लिखा- ये काफी कंफर्टेबल होती है? इस पर गुल पनाग ने जवाब दिया- ये 11 साल पुरानी जींस है. इसलिए खराब हो गई. नहीं-नहीं फट गई. गुल पनाग के साथ कई महिला यूजर्स  रिप्ड जींस में अपनी फोटोज ट्विटर पर शेयर कर रही है.

 

वहीं, सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी ट्विटर के जरिए अपनी बात कही. उन्होंने खुद की दो फोटो शेयर कर लिखा- मैं यहां नमी और गर्मी के कारण जीन्स नहीं पहनती हूं लेकिन मैं फटी जीन्स और टी-शर्ट से खुश हूं. उन्होंने हैशटैग करके लिखा जो लड़कियां इंडिया में रिप्ड जीन्स पहनती है उन्हें किसी से अनुमति लेने की जरूरत नहीं है. हम गौरवशाली भूमि कोणार्क, खजुराहो, मोढ़ेरा, थिरुयम, विरुपाक्ष से हैं.

 

आपको बता दें कि उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को कहा है कि 'मैं एक दिन हवाई जहाज से जयपुर से आ रहा था. मेरे बगल में एक बहनजी बैठी थीं. मैंने उनकी तरफ देखा नीचे बूट थे. जब और ऊपर देखा तो जींस घुटने से फटी हुई थी. दो बच्चे उनके साथ में थे. महिला एनजीओ चलाती हैं. समाज के बीच में जाती हैं। क्या संस्कार दोगे? ' बता दें कि बीते 10 मार्च को ही तीरथ सिंह रावत उत्तराखंड के नए सीएम बने हैं. उसके बाद उनका कुंभ में श्रद्धालुओं पर रोक टोक न करने को लेकर लिया गया फैसला भी चर्चा में रहा.
(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share