क्या 'मास्टर' के हिंदी रीमेक में थलापति विजय के किरदार को निभाएंगे सलमान खान ?

By  
on  

थलापति विजय और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म मास्टर ने बॉक्स ऑफिस पर सभी कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और वह भी उस समय जब इस साल की शुरुआत में कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बाद रिलीज किया गया था. लोकेश कनगराज ने अपने निर्देशन और उसकी कहानी के साथ दर्शकों की सही नस पकड़ी है. अब, नए रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की जल्द ही मुराद खेतानी और एंडेमोल शाइन के साथ आने से एक हिंदी रीमेक बन रही है. हालांकि, सबसे बड़ी खबर यह है कि सलमान को मास्टर में लीड रोल के लिए चुना गया है, जिसे थलापति विजय ने निभाया था. 

एक सूत्र ने एक ऑनलाइन पोर्टल को बताया है, "मुराद और एंडेमोल की टीम ने पिछले 30 दिनों में सलमान खान के साथ कुछ बैठकें की हैं, ताकि उनके साथ मास्टर पर चर्चा की जा सके. सलमान को फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया है, और सुपरस्टार ने उसके लिए गहरी दिलचस्पी दिखाई है, हालांकि, मास्टर की टीम को हिंदी में एक बाउंड स्क्रिप्ट के साथ आने का इंतजार है, क्योंकि तमिल ओरिजिनल से बहुत सारे तत्वों को बॉलीवुड ऑडियंस के मुताबिक बदलने की जरुरत है."

(यह भी पढ़ें: सलमान खान ने जब बचाई थी दीया मिर्जा की मां की जान, एक्ट्रेस ने कहा था- 'इस एहसान को कभी नहीं भूलूंगी')

सूत्र ने आगे कहा है, "सलमान की पर्सनालिटी मास्टर की भूमिका के लिए सबसे सही है, और मेकर्स को भी यही लग रहा है. चर्चाएं बहुत शुरुआती स्टेज पर हैं, और सलमान स्क्रीनप्ले नरेशन सुनने के बाद ही फिल्म करने या न करने पर अपना निर्णय लेंगे. मास्टर की टीम फिलहाल स्क्रिप्ट को फिर से लिखने पर काम कर रही है - फिल्म के सेकंड हाफ को फिर से बनाया जा रहा है और उसे एडिट कर हिंदी में रनटाइम को कम किया गया है. सलमान के साथ अगला नरेशन कुछ महीनों में होने की उम्मीद है. अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो KEKD के बाद मास्टर सलमान का अगला प्रोजेक्ट होगा और अगले साल फरवरी / मार्च के महीने में इसकी शूटिंग शुरू होगी. मास्टर के अलावा, वह 2022 के Q1 में डेट्स को ब्लॉक करने के लिए कुछ और विषयों को पढ़ रहे हैं."

खबर तेजी से वायरल हो रही है और इसे नेटिज़न्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. सलमान के फैंस जहां सुपरस्टार को इसके लिए सही चॉइस मान रहे हैं, वहीं विजय के फैंस को नहीं लगता की वो साउथ सुपरस्टार के किरदार के साथ न्याय कर पाएंगे.

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share