रयूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के बाद कैटरीना कैफ की भी COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By  
on  

रयूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल की हाल ही में Covid टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी महामारी से ग्रस्त होने की पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. बता दें कि कोरोनावायरस की यह दूसरी लहर बेहद खतरनाक है और इसके चपेट में अब तक बहुत से जाने माने बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स तक आ चुके हैं. 

कैटरीना कैफ ने अपने बयान में कहा, "मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी. मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं. मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें. आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया. सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें."

(यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ जोरों शोरों से कर रही हैं अली अब्बास जफर की सुपरहीरो फिल्म की तैयारी? एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो)

पिछले महीने में आमिर खान, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, भूमि पेडनेकर, परेश रावल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, गोविंदा और अक्षय कुमार जैसे कुछ जाने माने स्टार्स को covid 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share