मैं अपनी आजादी से बहुत प्यार करती हूं और शादी के लिए उसे नहीं गवां सकती- प्राची देसाई 

एकता कपूर के सीरियल 'कसम से' डेब्यू करने के बाद प्राची ने फरहान अख्तर और अभिषेक कपूर की फिल्म 'रॉक ऑन' से बाॅलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद वह मिलन लुथारिया की फिल्म 'वन अपॉन अ टाइम इन मुंबई' में इमरान हाशमी के साथ नजर आयी, जिसमें कंगना रनौत और अजय देवगन भी थे. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब प्राची से पूछा गया कि अगर वह शादी के बारे में सोच रही हो या फिर उनके पेरेंट्स उनसे शादी के बारे में बात कर रहे हो तो उन्होंने कहा, 'मेरे परिवार ने मेरी परवरिश जिस तरह से की है उस लिहाज से मैं शादी को अपने लिए सुरक्षित और आरामदायक नहीं मानती हूं. मैं जब अपने करियर के बुरे दौर में रहूंगी तो शादी कर करुंगी. मेरे लिए यहां तक पहुंच पाना एक बहुत बड़ी बात है. हम बहुत ही हम्बल फैमिली बैकग्राउंड से आते है. मुझे लगता है यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है कि हम इतनी दूर आये हैं. यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने खुद ने अपने दम पर बनाया है, बिना किसी गॉडफादर के और बिना किसी का हाथ पकड़े हुए. मेरे माता-पिता ने हमेशा मेरे स्पेस की रेस्पेक्ट की है और कभी भी शादी या लड़का ढूंढने के बारे में बात नहीं की. जब मेरे दोस्त बताते हैं कि उनके पेरेंट्स घर पर इस विषय को ला रहे हैं. मुझे थोड़ी हैरानी होती है क्यूंकि मेरे पेरेंट्स ऐसा कभी नहीं करते. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

 

प्राची ने आगे कहा, आपको तो पता है कि मैंने बहुत बार स्क्रीन पर शादी की है और मुझे लगता है कि अभी के लिए बस हो गया है. जो कोई भी मेरे लिए है, वह बेहतर तरीके से तैयार होगा. मैं अपनी शर्तों पर जीती हूं और मुझे अपनी स्वतंत्रता से बहुत प्यार है. कुछ साल बाद मुझे शादी करने में कोई दिक्कत नहीं होगी लेकिन सिर्फ तब जब कोई परफेक्ट आएगा. 

 

Recommended

Loading...
Share