PeepingMoon Exclusive: अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित फिल्म में हंसल मेहता आदित्य रावल को करेंगे डायरेक्ट

By  
on  

क्या आप जानते हैं कि निर्देशक हंसल मेहता अपनी सोनी लिव वेब सीरीज 'स्कैम 1992: डी डी हर्षद मेहता स्टोरी' की सफलता के बाद क्या कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट की जो कि 2003 में अब्दुल करीम तेलगी द्वारा किये गए स्टैम्प पेपर घोटाले से जुड़ा है, वह इस प्रोजेक्ट का निर्देशन नहीं कर रहे हैं. पीपिंगमून को मिली जानकारी के अनुसार हंसल वर्तमान में अपने दोस्त अनुभव सिन्हा के प्रोडक्शन बैनर बनारस मीडिया वर्क्स के लिए नए चेहरों के साथ एक छोटे स्तर की फिल्म पर काम कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि यह अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट कमर्शियल थ्रिलर है और लीड रोल में परेश रावल के बेटे आदित्य रावल नजर आएंगे. आदित्य जिन्होंने पिछले साल ZEE5 के बम्फाड के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, कहा जाता है कि इस पेचीदा नाटक में एक ग्रे किरदार निभा रहे हैं जिसमें ज्यादातर उनके अलावा नए युवा कलाकार हैं. हालांकि निर्माताओं ने अब तक डेवलपमेंट की पुष्टि नहीं की है, हमने सुना है कि फिल्म एक सच्चे बम ब्लास्ट पर आधारित है, जिसकी जानकारी को गुप्त रखा गया था. 

 हंसल मेहता के साथ अनुभव सिन्हा का पहला कोलेबरेशन है जब कि वह तीन दशक से दोस्त है. दो पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता पहले कोरोनो वायरस महामारी के दौरान जीवन पर आधारित एक एंथोलॉजी फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले थे, हालांकि, पिछले साल इसकी अनाउंसमेंट के बाद उसपर दोबारा कोई बात नहीं हुयी. इसी बीच उनके थ्रिलर की शूटिंग शुरू हो गयी और इस महीने के अंत या मई की शुरुआत तक पूरे होने की उम्मीद है. 

अपलॉस एंटरटेनमेंट शो की दूसरी किस्त पत्रकार संजय सिंह की हिंदी पुस्तक, रिपोर्टर की डायरी से अडॉप्टेड है और कर्नाटक में पैदा हुए अब्दुल करीम तेलगी के जीवन पर आधारित है और भारत के सबसे बड़े घोटालों में से एक के पीछे मास्टरमाइंड बनने की उसकी यात्रा कई राज्यों में फैली हुई है जिसने पूरे देश को हिला दिया था.
 

Recommended

Loading...
Share