जे. पी दत्ता की फिल्म 'पल्टन' से अभिषेक बच्चन बाहर, इस स्‍टार ने मारी एंट्री

By  
on  

जे. पी दत्ता निर्देशित फिल्म 'पल्टन' की शूटिंग इस हफ्ते शुरू होगी. फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग लदाख में होगी. फिल्म की कास्ट और क्रू शूट के लिए रवाना हो चुकी है. ऑफिशियल सोर्सेज ने इस बात की घोषणा की एक्टर अभिषेक बच्चन जे पी दत्‍ता की फिल्म 'पल्टन' का हिस्सा नहीं हैं तो वहीं मेकर्स ने भी इस बात की पुष्टि की है अभिनेता हर्षवर्धन राणे फिल्म में लीड रोल निभाएंगे.

सोर्सेज की मानें तो मेकर्स ऐसे एक्टर्स की तलाश में थे जो फिजिकली फिट हो और ऊंचा कद हो. फिजिकली फिट होने के साथ किरदार का रोल भी बहुत चैलेंजिंग है और इसके लिए अभिषेक बच्चन फिट नहीं थे. आखिरकार उनकी तलाश हर्षवर्धन राणे पर ख़त्म हुई और उन्होंने उन्हें इस रोल क लिए फाइनल कर लिया.

हाल ही में खबर आ रही थी कि अभिषेक बच्चन ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से 24 घंटे पहले फिल्म को बाय बाय कह दिया. जूनियर बी के इस रवैये से फिल्म मेकर जेपी दत्ता काफी हैरान थे. फिल्म का पहला शेड्यूल लद्दाख में होने वाला था. लेकिन रवाना होने से पहले अभिषेक ने फिल्म करने से मना कर दिया.

अभिषेक के फिल्म से वॉक आउट करने की खबर पर जेपी दत्ता की बेटी निधी दत्ता ने पुष्टि की है. उनका कहना है कि यह सभी के लिए काफी हैरान करने वाला है. अभिषेक ने अपने कुछ निजी कारणों से फिल्म से दूरी बनाई है. ये सब इतना अचानक हुआ कि सभी सोच में पड़ गए हैं.

उन्होंने कहा, हम अभिषेक के पहुंचने से पहले ही पूरी कास्ट, क्रू और सेना के अधिकारियों के साथ लद्दाख में हैं. जल्द ही अभिषेक की जगह किसी और एक्टर का नाम फाइनल किया जाएगा. जेपी दत्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म पलटन एक वार फिल्म है. जो 60 के दशक में हुए इंडो-चाइना युद्ध पर बन रही है.

हर्षवर्धन की ये खुशी देखने लायक है उन्होंने ट्विटर पर अपनी ख़ुशी जाहिर की है. हर्ष ने लिखा 'शुक्रिया भगवान, थैंक यू जे. पी दत्ता सर, थैंक यू मीडिया रेनड्रॉप... पापा मुझे पता है कि ये सब आप ऊपर से कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share