अक्षय कुमार के COVID-19 के चल रहे इलाज के बीच पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अनिश्चित समय पर लिखी कविता

By  
on  

कोरोनावायरस जैसी खतरनाक महामारी की दूसरी लहर ने देश को हिला कर रख दिया है. करुणा के शिकार कई बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन स्टार्स हो चुके हैं, जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार का भी नाम शामिल है, जिन्होंने इस संडे अपने करोना पॉजिटिव टेस्ट रिपोर्ट की पुष्टि की थी. ऐसे में आप एक्टर की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पति के मुंबई अस्पताल में चल रहे इलाज के दौरान एक कविता लिखी है.

एक्ट्रेस से लेखिका बनी ट्विंकल ने अपने गार्डन एरिया से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक कॉफी मग को देखा जा सकता है.उन्होंने लिखा है, "आज की सीरीज, सभी एक सा है. बारिश का बचा हुआ पानी खड्ढे में हैं. भविष्य, एक पस्त सड़क जिसे आंखें देख सकती हैं, जहां तक फैली है, हम फ्लोट पेपर नावों को छोड़कर दिल को खुश करने के लिए और क्या कर सकते हैं."

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव, सुपरस्टार ने खुद को किया क्वारंटाइन)

अक्षय ने जानकारी साझा करते हुए लिखा था, "मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि, आज सुबह, मैंने covid 19 से पॉजिटिव टेस्ट किया है. सभी प्रोटोकॉल के बाद, मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है. मैं होम क्वारंटाइन हूं और आवश्यक चिकित्सा देखभाल में हूं. मैं ईमानदारी से उन सभी से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं कि वह अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. बहुत जल्द एक्शन में लौटूंगा!"

राम सेतु की शूटिंग शुरू करने से पहले, अक्षय ने सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे को रैप किया है. बेल बॉटम के साथ COVID-19 लॉकडाउन के बाद  बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, अतरंगी रे और अब राम सेतु पर सुपरस्टार अपना काम शुरू करने वाले था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share