मॉम-टू-बी दीया मिर्जा ने वैभव रैखी संग सेलिब्रेट किया स्टेप डॉटर समायरा का 12वां जन्मदिन, एक्स-वाइफ सुनैना रेखी के साथ दिखीं शानदार बॉन्डिंग

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने 15 फरवरी को वैभव रेखी के साथ शादी की है. वहीं शादी के 2 महीने पूरे होने से पहले ही एक्ट्रेस से अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी है. दीया ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं. वहीं इस समय दीया  अपनी शादीशुदा जिंदगी को पूरी तरह एंजॉय करतीं दिख रही है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति वैभव रेखी के साथ उनकी बेटी समायरा रेखी  का 12वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया. इस दौरान दीया और वैभव की एक्स वाइफ सुनैना रेखी की शानजार बॉन्डिंग दिखीं. 

वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी समायरा अपने पिता वैभव और अपने दोस्तों समेत अन्य लोगों के साथ मिलकर बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सुनैना ने कैप्शन में लिखा, 'फैमिली.' इसी के साथ उन्होंने इसमें समायरा, वैभव और दिया मिर्जा को भी टैग किया है. वीडियो और कैप्शन देखने के बाद लगता है कि भले ही वैभव अपनी पहली पत्नी सुनैना से अलग हो चुके हैं लेकिन आज भी उन्हें वो अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं. यही वजह है कि उन्होंने अपनी एक्स-वाइफ सुनैना की मौजूदगी में दिया मिर्जा संग अपनी बेटी समायरा का जन्मदिन मनाया.

दीया मिर्जा प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद पहली बार शहर में हुईं स्पॉट, सफेद टॉप में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

वहीं बता दें कि वैभव और दिया ने फरवरी 2021 में मुंबई में प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी का आयोजन करके शादी कर ली थी. वहीं शादी के दो महीने बाद ही दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी.

वहीं अपनी प्रेग्नेंसी पर दीया एक यूजर को जवाब देते हुए कहा था कि, 'हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं. हमने शादी की क्योंकि हम सारी ज़िंदगी साथ गुजारना चाहते हैं. जब हम अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे तो हमें पता चला कि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं तो ये शादी प्रेग्नेंसी के कारण नहीं की है. हमने प्रेग्नेंसी इसलिए अनाउंस नहीं की क्योंकि तब तक हम मेडिकली श्योर नहीं थे. ये मेरी ज़िंदगी के सबसे खूबसूरत दौर में से एक है. मैं सालों से इस दिन की राह देख रही थी. मेडिकल कारण के अलावा ऐसा कोई कारण नहीं जिसकी वजह से मैं इतनी खुशी की बात छुपाऊं.'
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share