जान्हवी कपूर ने आखिरकार मालदीव में एन्जॉय किया वेकेशन; श्रद्धा कपूर रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ बिता रही हैं रोमांटिक लम्हें

By  
on  

मालदीव हमारे सेलेब्स के लिए गो-टू-वे स्पॉट बन गया है. उनमें से कई इस खूबसूरत लोकेशन पर नए साल 2021 में थे. अब इस बैंड में जान्हवी कपूर का नाम शामिल होते हुए नजर आ रहा है. दूसरी ओर, श्रद्धा कपूर अब लगातार तीसरी बार आइलैंड पर समय बिताने के लिए पहुंच चुकी हैं. हालांकि, इस बार वह स्पष्ट रूप से अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ गयी हैं.

जान्हवी कपूर छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचीं मालदीव, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

(यह भी पढ़ें: अमोल गुप्ते ने बताया क्यों श्रद्धा कपूर ने छोड़ी 'साइना' बायोपिक, 'वह 12 घंटे तक आने और बैडमिंटन कोर्ट पर खड़े होने की हिम्मत नहीं जुटा सकीं')

जान्हवी कपूर मालदीव में हर पल को एन्जॉय कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने फैंस के लिए अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरो में हम उन्हें अपने दोस्तों संग वेकेशन को एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं. पोस्ट शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा है, "मालदीव के बैंडवैगन पर जाने वालो में लास्ट लेकिन मैं पूरी तरह से हाइप हूं (sic).”

रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ श्रद्धा कपूर मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां

श्रद्धा कपूर फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. हाल के महीनों में यह उनकी तीसरी यात्रा है. हालांकि, इस समय वह अपने परिवार या फिर दोस्तों के साथ नहीं बल्कि रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ रोमांटिक गेटअवे पर हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने अब तक अपनी सिर्फ सोलो पिक्चर्स शेयर की हैं, लेकिन उनके और रोहन द्वारा शेयर किये गए नाश्ते की ट्रे और लोकेशन की तस्वीर ने यह साफ़ कर दिया है कि दोनों साथ हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share