अमिताभ बच्चन ने 'चुपके चुपके' के 46 साल होने पर साझा किया अपने बंगले जलसा और फिल्म के बीच का दिलचस्प कनेक्शन

By  
on  

ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'चुपके चुपके' (1975) एक क्लासिक फिल्म है. फिल्म में धर्मेंद्र, शर्मिला टैगोर, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को लीड रोल में देखा गया है. फिल्म एक ऐसी कॉमेडी फिल्म बनकर सामने आई थी, जिसे आज भी दर्शक बेहद चाव से देखना पसंद करते हैं. ऐसे में 11 अप्रैल 1975 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई प्रतिष्ठित फिल्म को आज 46 साल पूरे हो गए हैं. यह बात सभी जानते हैं कि चुपके चुपके एक बंगाली फिल्म की रीमेक है, जिसका टाइटल 'छद्मबेशी' है. जिसमें उत्तम कुमार और माधबी मुखर्जी ने काम किया है.

ऐसे में इस खास मौके पर, अमिताभ बच्चन जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, ने फिल्म से अपनी पत्नी जया के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने  बंगले जलसा और चुपके चुपके के बीच के कनेक्शन के बारे में बात की है. उन्होंने लिखा है, "चुपके चुपके, ऋषिकेश मुखर्दी के साथ हमारी फिल्म को आज 46 साल हो गए. ये जो आप घर तस्वीर में देख रहे हैं वो प्रोड्यूसर एनसी सिप्पी का घर था.. हमने इसके खरीदा, फिर बेचा और फिर वापस खरीद लिया... दोबारा बनवाया... अब ये हमारा घर है जलसा. यहां पर कई फिल्में शूट हुई हैं...आनंद, नमकहराम, चुपके चुपके, सत्ते पे सत्ता और अन्य...."

(यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' देख इंप्रेस हुए अमिताभ बच्चन, तारीफ करते हुए कहा- 'मैं किसी भी अन्य पिता से अलग नहीं हूं')

नए ज़माने में चुपके चुपके का रीमेक अब जल्द आने की तैयारी में है. राजकुमार राव फिल्म में धर्मेंद्र की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए हैं. रिपोर्टों के अनुसार, लव रंजन चुपके चुपके का निर्देशन करेंगे, जबकि भूषण कुमार को उनके बैनर टी-सीरीज़ के तहत परियोजना को नियंत्रित करने के लिए कहा गया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share