दीपिका पादुकोण ने MAMI चेयरपर्सन के पद से दिया इस्तीफा, कहा- 'काम के चलते मैं अकादमी को पूरी तरह से अटेंशन नहीं दे पा रही थीं'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने जीओ मामी मुंबई फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की घोषणा की. साथ ही एक्ट्रेस ने इस पद को छोड़ने का कारण भी बता दिया है. मालूम हो की साल 2019 में मामी फिल्म फेस्टिवल की बैठक के बाद, दीपिका पादुकोण को सर्वसहमति से संगठन की नई अध्यक्ष के रूप में वोट दिया गया था. दीपिका ने किरण राव की जगह ली थी. पर वहीं अब दीपिका ने अपकमिंग प्रोजेक्ट फिल्म पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पद छोड़ दिया है.

दीपिका ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कर लिखा- MAMI के बोर्ड में होने के नाते और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करना एक शानदार अनुभव रहा है. मुंबई में दुनिया भर से सिनेमा और प्रतिभा को एक साथ लाना, एक कलाकार के तौर पर ये मजबूती प्रदान देने वाला था, मेरा दूसरा घर था. हालांकि,  मुझे  एहसास हुआ है कि मेरे काम की लेटेस्ट रुटीन के साथ, मैं MAMI को उतना अटेंशन और फोकस नहीं दे पा रही जिसकी जरुरत है. मैं ये जानकर इससे विदा लेती हूं कि MAMI सबसे अच्छे हाथों में है और अकेडमी के साथ मेरा कनेक्शन और रिलेशन जीवन भर रहेगा.'

'द इंटर्न' में दीपिका पादुकोण ने किया अमिताभ बच्चन का स्वागत, ऋषि कपूर की जगह आएंगे नजर 


बता दें कि दीपिका जुलाई 2019 में MAMI की चेयरपर्सन बनी थीं. उन्होंने किरण राव को रिप्लेस किया था. किरण ने 4 चाल तक इस ट्रस्ट को सर्व किया था. 
बता दें कि, दीपिका पादुकोण अगले सप्ताह से शाहरुख खान के साथ पठान की शूटिंग शुरू करेंगी. वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस के पास शकुन बत्रा की फिल्म भी है. साथ ही वो द इंटर्न रीमेक में अमिताभ बच्चन के साथ भी काम करने वाली हैं. वहीं दीपिका रितिक के साथ फाइटर में भी नजर आएंगी. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share