Major teaser: वीरता और शहादत की कहानी है बायोग्राफिकल वॉर ड्रामा, अदिवि सेष ने किरदार में फूंकी है जान

By  
on  

असीम प्रत्याशा के बाद, 'मेजर' के मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है, जिसमे मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के साहस और वीरता का वर्णन किया गया है. बता दें कि फिल्म में अदिवि सेष ने मेजर का किरदार निभाया है.  

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, बायोग्राफिकल वॉर ड्रामा को मेकर्स ने बेहद खूबसूरत तरीके से एक फिल्म में समेटने की कोशिश की है. टीज़र में आप बचपन के सफर से शुरू हुए देश के लिए प्यार झकल को जवानी में एक जूनून के रूप में बदलते हुए देखेंगे. इस एक मिनट 34 सेकंड के ट्रेलर में उनके पर्सनल लाइफ जैसे माता-पिता और प्यार को दिखाया गया है. साथ ही टीजर के अंत में उन्हें आतंवादियों से लोहा लेते हुए देखा जा सकता है, जिसमे असल में उन्होंने ने अपनी शहादत को गले लगाया था.

(यह भी पढ़े: 10 साल के शोध के बाद, आखिरकार मेजर संदीप के माता-पिता को यह बताने के लिए हिम्मत मिली की उन पर एक फिल्म बनाना चाहता हूं: सेष अदिवि)

लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता हैं क्योंकि ये एक ऐसे जाबाज सिपाही की अमर गाथा हैं जिसने देश के खातिर आतंकवादियों से  लड़ते-लड़ते शहादत हासिल की. भारत की रक्षा के लिए लड़ा . धरती माँ के इस लाल के जीवन गाथा को, फिल्म 'मेजर' के जरिये सलाम किया जाएगा। उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से लेकर एक मेजर बनकर,शहादत हासिल करनेवाले इस शूरवीर जवान को 2 जुलाई 2021 को पूरा हिंदुस्तान देखेगा.

फिल्म को निर्देशित किया हैं सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया,जिन्हें महेश बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया गया हैं.

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share