शरण शर्मा द्वारा डायरेक्ट किये जाने वाले अगले प्रोजेक्ट में क्या कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी तृप्ति डिमरी ?

By  
on  

'लैला मजनू' और 'बुलबुल' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपने आप को इंडस्ट्री में लगभग सेट कर लिया है. ऐसे में अब, चर्चा यह है कि एक्ट्रेस शरण शर्मा की फिल्म में बतौर लीड भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है. इस प्रोजेक्ट में कथित तौर पर कार्तिक आर्यन लीड एक्टर हैं और वह इसमें एक क्रिकेटर की भूमिका निभा सकते हैं.

फिल्म की कहानी फिक्शन के साथ इमोशंस से भरपूर होने वाली है, जिसकी शूटिंग सा के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है. एक सूत्र का कहना है, "फिलहाल की परिदृश्य को देखते हुए यह थोड़ा कठिन लग रहा है, लेकिन कार्तिक को भी भूमिका के लिए ट्रैन करना होगा."

(यह भी पढ़ें: इरफान के बेटे बाबिल खान के डेब्यू की नेटफ्लिक्स ने की घोषणा, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन 'काला' में तृप्ति डिमरी के साथ आएंगे नजर)

शरण ने इससे पहले जान्हवी कपूर-स्टारर 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को डायरेक्ट किया है और तृप्ति पहले से ही इरफान खान के बेटे बाबिल खान के साथ अपनी अगली फिल्म 'काला' की शूटिंग कर रही हैं, जिसे अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इस बीच, कार्तिक, जिनका covid टेस्ट निगेटिव आया है, वह सेल्फ आइसोलेशन के बाद 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग के लिए वापस लौटने वाले हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share